Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

विजय माल्या ने सब कुछ साफ कर दिया...

नई दिल्ली: भारत के अलग-अलग बैंकों से करीब नौ हजार करोड़ रुपये कर्ज लेकर भारत छोड़ चुके विजय कर्ज की रकम लौटाने को तैयार है। हाल ही में माल्या ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए अपने प्रस्ताव की जानकारी दी और कहा कि वह बैंकों का 100 प्रतिशत मूलधन लौटाने को तैयार है लेकिन ब्याज नहीं देगे। अपना पस्ताव रखते हुए माल्या ने गुहार लगाई है कि कृप्या इस प्रस्ताव को स्विकार करें।

आपको बता दें कि माल्या ने ये ट्वीट तब किए जब मंगलवार को VVIP हेलीकॉप्टर (अगुस्टा वेस्टलैंड) डील में कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से प्रत्यार्पित कर भारत लाए जाने की खबर सामने आई। इसके बाद बुधवार को माल्या ने कई ट्वीट कर अपने प्रस्ताव की जानकारी दी।

अभी-अभी: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्चों से मिलने के बाद योगी ने लिए ये बड़े फैसले

लेकिन इसके बाद खबर आई माल्या क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यार्पण की खबर से घबरा कर सेटलमेंट का ऑफर दिया है। इसके अलावा भी अन्य कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। हालांकि अब माल्या ने एक और ट्वीट करते हुए यह साफ किया है उनके सेटलमेंट का ऑफर का क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से प्रत्यार्पित किए जाने का कोई लिंक नहीं है।

बुलंदशहर हिंसा: सनसनीखेज वीडियो आया सामने, किसने काटी गाय... 

माल्या ने कहा कि, मैं जहां भी रहूं बस यही यही अपील करता हूं कि कृप्या पैसे ले लीजिए और मुझे पैसे चुकार भागने वाला कहना बंद कीजिए। बता दें कि लोन फ्रॉड के मामले में माल्या को कई भारतीय अदालत ने पहले ही भगोड़ा घोषित किया है। वहीं भारत से फरार होकर लंदन में लह रहे माल्या को भारत प्रत्यार्पित किए जाने पर भी जल्द ही कोई अहम फैसला होने वाला है। मामले पर फिलहाल सुनवाई चल रही है।

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बहन ने किया हैरान कर देने … 

loading...