Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

SBI का बड़ा फैसला, जिन्होंने लिया है बैंक से लोन उनकी मुश्किलें बढ़ी!

नई दिल्ली: घर खरीदना हो या कार याफिर पढ़ाई ही क्यों न हो, हाल के दिनों में अधिकांश लोग अपने मंहगे काम करने के लिए बैंक की मदद लेते हैं। बैंक के कर्ज लेकर अपने बड़े काम को आसानी से पूरा कर लेते हैं और किस्तो के हिसाब से ब्याज समेत बैंक को उसका पैसा कुछ सालों के अंदर वापस कर देते हैं।

ऐसे सुविधा बैंक की ओर से दी जाती है जो वाकई लोगों के लिए फायदेमंद साबित होता है, लेकिन अब बैंक से कर्ज लेने के मामले में देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक यानी SBI से बड़ा झटका दिया है। बैंक के इस फैसले के बाद अब SBI से कर्ज लेना थोड़ महंगा पड़ सकता है।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

दरअसल, एक जुलाई से SBI ने बेंचमार्क प्राइम लेंडिंग रेट यानी BPLR और बेस रेट में बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है। बैंक के इस पैसले का बड़ा असर ऐसे ग्राहकों पर होगा जिन्होंने बेस रेट या BPLR आधारित लोन लिया है।  SBI ने बेस रेट में बढ़ोतरी करते हुए अब 8.95 फीसदी कर दिया है जबकि इससे पहले 8.70 फीसदी थी।

सैफ की बेटी सारा का यह डांस देख दंग रह जाएंगे, होने लगी पैसों की बरसात

वहीं बैंक ने BPLR रेट में बढ़ोतरी करते हुए 13.45 फीसदी की जगह 13.70 फीसदी कर दिया है। SBI के इस फैसले के बाद अब बैंक से कर्ज लेने वाले ग्राहकों को हर महीने EMI के तौर पर अधिक पैसे देने होंगे।

पैसों के लिए गंदे धंधे में उतरी इस खूबसूरत अभिनेत्री की मौत का कारण बना एड्स!

loading...