Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

आज नीरव मोदी से मिले राहुल गांधी और कल 1550 करोड़…

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक के साथ हजारों करोड़ का फर्जीवाड़ा कर भारत से भाग चुके कोरबारी नीरव मोदी को लंदन में दिखने की खबर पर भारत में इन दिनों ट्रेंडिग न्यूज की तरह दिख रहा है। सत्ता से लेकर विपक्ष तक, सभी दलों के नेता एक दूसरे पर हमलावर रूख अख्तियार कर रहे हैं।

हालांकि जह नीरव मोदी का पर्दाफाश नहीं हुआ था, तब वह सत्ता और विपक्ष दोनों दलों के नेताओं के साथ मिल-बा कर खा रहा था, लेकिन अब जब उसका पर्दाफाश हो चुका है, तब नीरव के साथ कोई नहीं दिख रहा। एक ओर मुख्य विरोधी कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि नीरव मोदी भाजपा की सरकार में देश छोड़ कर भागा है।

टीम इंडिया के आर्मी कैप पहनने पर पाकिस्तान में बवाल, दो मंत्रियों ने खोया आपा…

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि, नीरव मोदी और कांग्रेस का रिश्ता पुराना है। 13 सितंबर 2013 को राहुल गांधी नीरव मोदी के गीतांजली फर्म के एक कार्यक्रम में जाते हैं और दूसरे दिन इलाहाबाद बैंक उन्हें 1,550 करोड़ का लोन देता है।

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के दूसरे कार्यकाल में, 2008 में बैंकों का लोन 15 लाख करोड़ था, वो आने वाले 5 साल में 52 लाख करोड़ हो गया। सभी चोरों को कांग्रेस ने बेतहासा लोन दिये और देश को लूटने दिया। कल नीरव मोदी को लंदन में देखकर कांग्रेस वाले खुश हैं क्योंकि जिसको उन्होंने पाला-पोसा वो लंदन में खुश है।

जब PAK भारत की एयर स्ट्राइक से परेशान था तब 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' के लोग…

जावड़ेकर ने कहा कि, विजय माल्या को भी पूरा संरक्षण कांग्रेस ने दिया। उसका 1,457 करोड़ जब बकाया तब भी स्टेट बैंक ने उसे 1500 करोड़ का कर्ज दिया। ये कांग्रेस सरकार की कृपा थी। कांग्रेस की सरकार में चोर भागते नहीं थे क्योंकि उनको पता था की कोई कार्रवाई नहीं होने वाली है। इसीलिए कांग्रेस के राज में कोई भागता नहीं था, लेकिन मोदी सरकार में उनको डर पैदा हुआ इसलिए वो भाग रहे हैं।

साथ ही उन्होंने अपनी सरकार का पक्ष रखते हुए कहा कि, मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि ये मोदी सरकार है। देश को लूटकर भागने वाले एक-एक को ढूंढकर वापस लाया जा रहा है। अगस्ता हेलीकॉप्टर घोटाले में आरोपी मिशेल का भारत में प्रत्यर्पण कराके उसे कोर्ट में पेश कराया है, विजय माल्या के ब्रिटेन से प्रत्यर्पण की भारत की मांग कोर्ट ने मंजूर की है वो भी अब भारत आने की रास्ते में है।

2019 में इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी, बीजेपी संसदीय बोर्ड का फैसला…

loading...