Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

एक दिन की राहत के बाद लगातार चौथे दिन बढ़े दाम, जानें आज क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल के दाम में दी गई छूट को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि इनके दाम दोबारा बढ़ने शुरू हो गए हैं। पिछले चार दिनों में लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुई है, जिसने आम जनता की चिंता बढ़ाई है।

बात मुंबई की करें, तो यहां लोगों का तेल की बढ़ती कीमतों से और भी बुरा हाल हो गया है। मुंबई में पेट्रोल अब 87.73 रुपए प्रति लीटर और डीजल 77.68 रुपए प्रति लीटर हो गया है। पेट्रोल में जहां 0.23 पैसे की बढ़ोतरी देखने को मिली। वहीं डीजल में 0.31 पैसे की।

मनचाही संतान प्राप्ति के लिए यहां लगती है लंबी करार, देने होते है 13 लाख

इससे पहले सोमवार को भी पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी की गई थी। दिल्ली में पेट्रोल 0.21 पैसे बढ़कर 82.03 रुपए प्रति लीटर हो गया था। जबकि डीजल 0.29 पैसे प्रति लीटर बढ़कर 77.50 रुपए प्रति लीटर हो गया था। वहीं मुंबई में पेट्रोल अब 87.50 रुपए और डीजल 77.37 रुपए प्रति लीटर हो गया था। तेल के बढ़ती कीमतों के कारण मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। साथ ही लोगों में भी सरकार के खिलाफ नाराजगी देखने को मिल रही है। पिछले करीब एक महीने से पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

शूटिंग सेट पर बेचैन हो गए अमिताभ बच्चन, मेकअप अर्टिस्ट पर नाराज हुए अमिताभ

बढ़ती कीमतों पर लोगों को मामूली राहत देते हुए केंद्र सरकार ने गुरुवार को पेट्रोल-डीजल के दाम 2.50 रुपए कम जरूर किए। लेकिन आम आदमी को इससे न के बराबर राहत मिलने वाली है। वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की आसमान छू रही कीमत और डॉलर के मुकाबले कमजोर होता रुपये का असर तेल कीमतों पर पड़ रहा है।

ससुर के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बहू, बेटे ने खोला दरवाजा.. और फिर!!

loading...