Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

फिर बढ़ने लगे पेट्रोल और डीजल के दाम, लगतार दूसरे दिन हुई बढ़ोतरी

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का दौर शुरु हो चुका है। इससे पहले हाल ही में पेट्रोल और डीजल की कीमतों लगतारा 10 से अधिक दिनों तक बढ़ती रही थी, हालांकि इसके बाद कुछ दिन ऐसे भी रहे जब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट आई, लेकिन बढ़ोतरी का दौर एक बार फिर से शुरू हो चुका है।

इस क्रम में कीमतों में आज शुक्रवार को दूसरे दिन भी बढोतरी हुई है। जानकारी के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तेल कीमतों में पिछले दिनों बढ़ोतरी हुई, जिसके बाद अब दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई के साथ अन्य शहरों में कीमते लगातार बढ़ रही है। बढ़ोतरी के दूसरे दिन दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 14 पैसे बढ़कर 75.85 रुपये प्रति लीटर हो गया।

बुराड़ी कांड: सामने आया मौत के रजिस्टर का पहला अध्याय, इन 2 लोगों ने ले ली 11 की जान!

इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर दिए गए आकड़ों के अनुसार, पेट्रोल की कीमत कोलकाता में 78.53, मुंबई में 83.24 और चेन्नई में 78.72 रुपये प्रति लीटर हो चुके हैं। वहीं शुक्रवार को दिल्ली में डीलक की कीमत 67.66, कोलकाता में 70.21, मुंबई में 71.79 और चेन्नई में 71.42 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

दोस्तों के साथ ‘देशद्रोही’ महिला को दिल्ली लाया गया, जाने आगे क्या होगा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले एक महीने से अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बेंट्र क्रूड की कीमत 77 से 79 डॉलर प्रति बैरल के बीच बरकरार है। गौर हो कि पेट्रोल-डीजल की कीमत अगर ऐसे ही बढ़ती रही तो पहले से ही महंगाई की मार झेल री जनता को और भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

दिल्ली:11 मौत वाले घर से मिला एकमात्र जिंदा चश्मदीद,उसकी भी हालत खराब

loading...