Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

पेट्रोल के लिए अच्छी खबर, लेकिन डीजल के लिए नहीं!

नई दिल्ली:  देश भर में पिछले काफी दिनों से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद आज बुधवार को पेट्रोल की कीमत में बढ़ोतरी नहीं हुई है लेकिन लेकिन डीजल की कीमत में आज भी बढ़ोतरी हुई है। पिछले चार दिनों से लगातार बढ़ रही पेट्रोल की कीमत वहीं है जो मंगलवार को थी लेकिन डीजल की कीमत में लगातार पांचवें दिन भी बढ़ोतरी हुई है। राजधानी दिल्ली में 24 पैसे की बढ़ोतरी के बाद अब डीजल की कीमत 74.35 रुपये प्रति लीटर है।

वहीं कोलकाता में भी डीजल की कीमत में 24 पैसे की बढ़ोतरी हुई है, जबकि मुंबई में 25 पैसे और चेन्नई में 26 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी दिख रही है। हालांकि इस बीच अच्छी खबर है कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में नरमी दिख रही है, लिहाजा तेल की महंगी कीमत से राहत मिलने की उम्मीद दिख रही है। हालांकि जानकारों का मानना है कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में नरमी का असर भारत में 10-15 दिन बाद दिखेंगे।

अनूप जलोटा से अलग होते ही सामने आया जसलीन का ‘फरेबी चेहरा’

वहीं अगर बुधवार को पेट्रोल की कीमत की बात करें तो दिल्ली में 82.26, कोलकाता में 54.09, मुंबई में 87.73 और चेन्नई में 85.73 रुपये प्रति लीटर है, यही कीमत मंगलवार को भी थी। जबकि लगातर पांचवे दिन बढ़ोतरी के बाद आज दिल्ली में डीजल की कीमत 74.35, कोलकाता में 76.20, मुंबई में 77.93 और चेन्नई में 78.61 रुपये प्रति लीटर है। आपको बता दें कि हाल ही में सरकार ने डीजल पेट्रोल की कीमतों में 2.50 रुप.ये की कटौती की जिसके बाद यह कीमत है, इससे पहले देश के कुछ शहरों में पेट्रोल की कीमत 90 रुपये प्रति लीटर के पार थी।

कैलाश खेर पर इस महिला सिंगर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- जांघ पर हाथ लगाक…

अभी-अभी इस सिंगर की हुई सड़क हादसे में मौत, बॉलीवुड में छाया मातम

loading...