Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

पेटीएम का शानदार ऑफर- ऐसे ग्राहकों को मिलेगा 1 लाख का बीमा

नई दिल्ली: ई-वालेट की सुविधा देने वाली कंपनी पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर देते हुए सालाना एक लाख रुपये का दुर्घटना बीमा देने का ऐलान किया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए पेटीएम ग्राहकों को अपने ई-वालेट से बिजली बिल का भुगतान करना होगा।

इसकी जानकारी देते हुए कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के करीब 40 लाख उपभोक्ताओं को यह सुविधा का लाभ मिल सकता है, लेकिन इसके लिए उन्हें लगातार तीन माहीने तक अपने बिजली बिल का भुगतान अंतिम तिथि से पहले पेटीएम के जरिये ही करना होगा।

कंपनी के अनुसार यह योजना अगस्त 2018 तक जारी रहेगी। जिन उपभोक्ताओं ने मई, जून और जुलाई-2017 के बिजली बिलों का भुगतान पेटीएम के जरिये किया है उन्हें भी इस योजना का लाभ मिलेगा। कंपनी के अनुसार यह योजना विशेषतौर पर बीएसईएस के उपभोक्ताओं के लिये शुरू की है।

बीमा योजना के उपभोक्ताओं को बीमा कंपनी से इस संबंध में एसएमएस मिलेगा। तीन माहीने तक लगातार पेटीएम के जरिये अपने बिल का भुगतान करने के बाद अगले माहीने के उन्हें बीमा कंपनी से एक एसएमएस भेजा जाएगा। इसके बाद बीमा पॉलिसी शुरू कराने के लिए उपभोक्ता एसएमएस का जवाब का ‘हां’ में भेजना होगा।

loading...