Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

ये हैं पाकिस्तान के अंबानी, अपनी लाइफस्टाइल के लिए हैं मशहूर

मुंबई: अमिरों का नाम लेते ही भारतीयों के जेहन में सबसे पहले अंबानी का नाम याद आता है। हाल के दिनों में ये ताज सिर्फ मुकेश अंबानी के लिए ही है, क्योंकि इन दिनों अनिल अंबानी के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। वहीं अगर पड़ोसी देश पाकिस्तान में अमिरों की बात होती है तो शाहिद खान का नाम आता है।

शाहिद खान ‘पाकिस्तान का अंबानी’ से भी लोकप्रिय हैं। खान ने इस साल भी फोर्ब्स की लिस्ट में जगह बनाई है। इस साल उनका नेट वर्थ 8.9 बिलियन डॉलर है। हालांकि ये संपत्ति मुकेश अंबानी की संपत्ति से तीन गुणा कम है, लेकिन फिर भी शाहिद खान का नाम पाकिस्तान में पहली कतार में आता है।

12 साल की छात्र की फांसी ने दिल्ली को झकझोर दिया, हथेली पर लिखें हैं अपने दर्द!

हाल के दिनों में मुकेश अंबानी के पास करीब 23 बिलियन डॉलर की संपत्ति है। लेकिन अगर बात लग्जरी लाइफस्टाइल की हो तो वह कई रईसों को टक्कर देते हैं। उनके पास प्राइवेट प्लेन और दुनिया के महंगे याट के साथ-साथ अन्य कई ऐसी चीजें हैं जो उनकी लग्जरी को और भी लग्जरी बनाता है। एक ओर मुकेश अंबानी के पास दुनिया की महंगी कारों का ‘गैरेज’ है तो शाहिद के पास दुनिया की सबसे महंगी कार है।

शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्चों से मिलने के बाद योगी ने लि…

वह ‘फ्लेक्स एंड गेट’, अमेरिकी फुटबॉल क्लब जेक्सनविले के और इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम फॉलहम क्लब के ऑनर हैं। फोर्ब्स की लिस्ट में ये पिछले तीन साल से पाकिस्तान से सबसे अमीर शख्स हैं और दुनिया भर में उनका 149वां स्तान है। इसके अलावा शाहिद खान के पास निजी मौज-मस्ती के लिए तीन जेट लायरजेट हैं। जबकि मिटिंग के लिए एक कॉरपोरेट जेट भी रखते हैं। शाहिद खान की संपत्ति दुनिया के कई देशों में है। वह अपनी लाइस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

गोहत्या के शक में जंग का मैदान बना बुलंदशहर, पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की हत्या

loading...