Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

मोदी-योगी का सपना साकार हो- इसलिए अंबानी ने दिया 10,000 करोड़!

लखनऊ: भाजापा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में आज बुधवार को दो दिवसीय यूपी इन्वेस्टर्स समिट 2018 का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। जिसमें देश-राज्य के नेताओं और मंत्रियों के साथ जाने माने कारोबारी भी शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल होने वाले कारोबारियों ने प्रदेश की योगी सरकार का धन्यवाद देते हुए राज्य में बड़े-बड़े निवेश का ऐलान किया है।

कार्यक्रम में शामिल हुए रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कहा कि वह जियो के माध्यम से उत्तर प्रदेश में 10,000 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। इसके साथ ही अंबानी ने यह भी कहा कि जियो दिसंबर 2018 तक उत्तर प्रदेश के हर गांव तक अपनी सेवाओं को पहुंचाने में सफल होगा। अंबानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश आकर बहुत खुश हूं।

35 साल की हैं यह बॉलीवुड सिंगर, मखमली अवाज और HOT हुस्न देख हर कोई है हैरान!

अपने संबोधन के दौरान अंबानी ने सीएम योगी को लेकर कहा कि, जब योगी जी से मुंबई में मुलाकात हुई थी तब उन्होंने कहा था कि आपको उत्तर प्रदेश आना है और प्रदेश को आगे ले जाना है। अंबानी ने कहा कि तभी मैंने तय किया था कि उप्र में आएंगे और यहां निवेश करेंगे।

UP पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के मालिक का बड़ा बयान- अपनी मां को याद करते हुए...

तो वहीं अंबानी ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश का यह सौभाग्य है कि उसे योगी जी जैसा कर्मयोगी मिला है। अब ऐसा लगता है कि उप्र बदलेगा और उसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया का सपना भी साकार होगा।

सीएम योगी ने खोला नया दरवाजा- यूपी का भाग्य बदल देगा इन्वेसटर्स समिट ?

loading...