Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

स्टील की ग्रोइंग कंपनी है Maiden Forging

गाजियाबाद: देश में नोटबंदी और जीएसटी लागू होने के बाद कई कंपनियों को अपना काम ठप करना पड़ा, जिसके वजह से कई लोगों की रोजी रोटी चली गई। लेकिन इन सबके बीच एक कंपनी ऐसी है, जिसपर नोटबंदी और जीएसटी का थोड़ा भी असर नहीं हुआ।

दरअसल, हम बात कर रहे है गाजियाबाद में मौजूद Maiden Forging कंपनी की, जो कि अपने शानदार काम को लेकर मार्केट में अपनी पहचान तेजी के साथ कायम कर रही है। इस कंपनी के अच्छे गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट की वजह से बहुत ग्राहक इससे जुड़ते जा रहे हैं।

बता दें कि, 22 साल पहले इस कंपनी ने Carbon Steel के क्षेत्र में काम करना शुरु किया। अच्छी गुडविल और काफी सरहाना मिलने के बाद पिछले दो सालों से ये कंपनी Stainless Steel में भी अपना हाथ आजमा रही है। कड़ी मेहनत और लगन के साथ काम करने के बाद कंपनी ने एसएस मार्केट में भी अपना दबदबा बना रही है।

गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्र में इस कंपनी का 3 प्लांट मौजूद है। कंपनी का हर प्लांट 600 sq yards में फैला हुआ है। काफी बड़े क्षेत्र में फैली हुई इस कंपनी की कई ऐसी गुणवत्ता है जिसके जरिए इसके ग्राहक हमेशा इससे जुड़ते रहे हैं।

इस कंपनी में एक्सपर्ट टेक्निकल टीम मौजूद है। जो कई कई सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं और कई बड़ी कंपनियों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं। कंपनी के मालिक संजय गर्ग की सकारात्मक सोच के चलते ही यह कंपनी हर दिन सफलता की एक नई सीढ़ी चढ़ रही है और नए मुकाम को हासिल कर रही है।

ये भी पढ़ें...

सावधान: भारत लूट कर भागा डायमंड कारोबारी...!

नया खुलासा: पूरे भारत का खर्च उठा सकता है यह एक परिवार- जाने दुनिया के अन्य अमीरों का हाल!

जाने कौन है नीरव मोदी और मेहुल चौकसी- किया माल्या से भी बड़ा घोटाला, खतरे में 11,500 करोड़!

loading...