Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

अब आप इस्तमाल नहीं कर पाएंगे रिलायंस जिओ की फ्री सर्विस का आनंद…

NEW DELHI:- अगर आप भी जिओ सीम का इस्तमाल करते है तो यह खबर केवल आप के लिए ही है। जिओ का इस्तमाल कर रहे लोग इस खबर को सुनकर चौंक जाएंगे। जिओ ऑफर 5 सितंबर को लॉन्च किया गया था और 31 दिसंबर को खत्म होना था। लेकिन अब यह प्लान 3 दिसंबर को ही खत्म हो जाएगा। 4 दिसंबर से जिओ यूजर्स को सर्विस इस्तेमाल करने के लिए शुल्क देना पड़ेगा।

आपको बता दें कि, टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानि ट्राई के मौजूदा नियमों के तहत कोई भी ऑपरेटर 90 दिन से ज्यादा यूजर्स को फ्री वेलकम ऑफर नहीं दे सकता है। रिलायंस जिओ ने अपने यूजर्स को 3 महीने तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट, कॉल्स और जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया था। साथ ही यूजर्स को फ्री एसएमएस की सुविधा भी दी थी।

रिलायंस जिओ कंपनी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि जिओ का वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को खत्म हो जाएगा। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग 3 दिसंबर तक जिओ सर्विस का सब्साक्रिप्शन लेंगे उन्हें 31 दिसंबर तक फ्री सेवाएं दी जाएंगी।

इसके अलावा जो लोग 3 दिसंबर के बाद जिओ सब्सनक्रिप्शन लेते हैं उन्हें इसका कमर्शियल प्लान लेना होगा। 3 दिसंबर के बाद जिओ सिम लेने वाले यूजर्स को नए ऑफर और आकर्षक टैरिफ प्लान उपलब्ध कराए जाएंगे।