Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

JIO का एक और धमाका, मुकेश अंबानी ने किया ये बड़ा ऐलान

नई दिल्ली:- रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश डी.अंबानी ने गुरुवार को कहा कि बीते 22 महीनों में रिलायंस जियो के ग्राहक दोगुने होकर 21.5 करोड़ हो गए हैं। मुकेश ने आरआईएल की 41वीं एजीएम में शेयरधारकों को संबोधित करते हुए कहा,"भारत में जियो फोन के 2.5 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं।"

उन्होंने कहा कि कंपनी जियो गीगा फाइबर, जियो की फिक्सड लाइन ब्रॉडबैंड भी लॉन्च कर रही है।

इसके साथ ही अब जियो फोन में भी फेसबुक, वाट्सऐप और यूट्यूब चलाना मुमकिन होगा। जी हां, जियो ने इसकी घोषणा खुद गुरुवार की है। गुरुवार को जियो ने मार्केट में एक और फोन उतारा है, जिसका नाम जियो फोन 2 रखा गया है।

ईशा और आकाश ने इस फोन से पर्दा उठाया है। बता दे कि आम जियो फोन में 15 अगस्त से इस सोशल मीडिया एप्स के फायदे लिए जा सकते है।

रिलांयस शुरू करेगा अपना ई-कॉमर्स वेंचर, किराना स्टोर्स से करेगा टाईअप. जियो ने लांच किया मानसून फोन, 1500 में मिलेगा नई सुविधाओं के साथ फीचर फोन, अगस्त से होगा लांच। पहले मिलती थी एमबीपीएस की स्पीड, अब मिलेगी गीगाबाइट्स में इंटरनेट की स्पीड--ईशा अंबानी

 एक बॉक्स से मिलेंगी तीन सेवाएं- टीवी, ब्रॉडबैंड और फोन। किराया प्रति महीना 1 हजार रुपये से भी कम।  रिलायंस ने लांच की देश के 1000 शहरों में ब्रॉडबैंड सर्विस, जियो गीगा फाइबर के नाम से मिलेगी सेवा।

26312 करोड़ रुपये कंपनी ने किया भारत सरकार को कस्टम व एक्साइज ड्यूटी के तौर पर अदा जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। जियो और रिटेल से कंपनी का प्रॉफिट 2 फीसदी से बढ़कर 13 फीसदी हुआ पत्नी और बेटे के साथ मुकेश अंबानी पहुंचे बैठक में भाग लेने।

loading...