Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

अब खत्म हुआ इंतजार, इस दिन से मिलने वाला है जियो फोन...

NEW DELHI:- जियो फोन लेने के इंतजार में बैठे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। अब उन्हें फोन के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मुकेश अंबानी के मोस्ट अवेटिड जियोफोन इस रविवार यानी 24 सितंबर से ही डिलीवरी की जाएगी। कंपनी ने फैसला लिया है कि यह फोन सबसे पहले दूरदराज के कस्बों, गांवों के ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाए।

सूत्रों के अनुसार जियोफोन की आपूर्ति की शुरूआत गैर महानगरीय, छोटे शहरों और कस्बों से की जाएगी। कंपनी प्री-बुकिंग करवाने वाले अपने ग्राहकों को उपलब्ध्ता के बारे में अलग से सूचित करेगी। इसमें यह भी जोड़ा गया कि इसकी डिलीवरी बहुत ही सिस्टमेटिक तरीके से ही की जाएगी।

बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने इस मोस्ट-अवेटिड फोन की बुकिंग 26 अगस्त को शुरू की थी।

इंडस्ट्री जगत का कहना था कि पहले तीन दिन में उसे लगभग 60 लाख फोन की बुकिंग की कन्फ्रमेशन मिल गई थी। पहले इस फोन की आपूर्ति नवरात्रों से शुरू होने की अटकलें थीं जिस बारे में सूत्रों ने कहा कि कंपनी सितंबर के आखिर तक आपूर्ति शुरू करने का टारगेट लेकर चल रही थी।

अगर इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो तो जियो फोन में 4 फ्रंट वीजीए कैमरा, 2़4 इंच का डिस्प्ले, 512 एमबी रैम और 4जीबी की मैमोरी है। इसमें 2000 एमएएच की बैटरी है। जियोफोन की दुबारा प्री-बुकिंग कब शुरू होगी इस बारे में सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार किया।

loading...