Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

अब JioFi ने मचाया तहलका- गजब का है यह डिवाइस, जाने इसकी खासियत!

नई दिल्ली: रिलायस जियो  के आने के बाद से ही देश के टेलिकॉम सेक्टर में हडकंप मचा है। सभी कंपनियों का हाल ऐसा है जैसे कि आगे कुंआ पीछे खाई। ऐसे में कंपनियों की बची-खूची उम्मीद को भी जियो की फ्री आफर ने खत्म कर दिया है। इस वजह से अन्य कंपनियों को भी अपने प्लान सस्ते करने पड़ रहे हैं। सिर्फ टेलिकॉम कंपनियां ही नहीं जियो की प्रोडक्ट्स भी धमाल मचा रही है।

आकड़े के अनुसार 2017 की दूसरी तिमाही में डेटा कार्ड सेगमेंट में भी रिलायंस रिटेल की JioFi सबसे आगे रही है। रिलायस Jio के डाटा कार्ड सेगमेंट में आगे रहने के कारण कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 91% हो गई है। साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) की एक रिपोर्ट का हवाले देते हुए बताया जा रहा है कि इसका सबसे बड़ा कारण रिलायंस रिटेल की ओर से लगातार मुफ्त डेटा सेवाएं उपलब्ध कराना और अलग-अलग कीमतों पर डेटा कार्ड उपलब्ध कराना है।

नोकिया ने किया 130 धमाका-

सीएमआर के विश्लेषक (इंडस्ट्री इंटेलीजेंस प्रैक्टिस) नरेंद्र कुमार के अनुसार रिलायंस जियो के वाई-फाई डिवाइस ने होम राउटर बाजार पर भी असर डाला है। उन्होंने कहा कि शुरुआती आंकड़ों से ऐसा पता चला है कि प्रमुख शहरों में होम राउटर की बिक्री में 60-70 फीसदी की गिरावट आई है। आपको बता दें कि रिलायंस जियो के नये JioFi डिवाइस को आप सिर्फ 95 रुपये की कीमत चुक कर ही अपने घर ला सकते हैं।

लॉन्च हुआ नए जमाने का दो शानदार फोन- जाने खास फीचर्स

इसके लिए आपको EMI ऑप्शन का प्रयोग करना होगा, यह EMI 95.03 रुपये से शुरू होती है। यह EMI सभी बैंको के साथ अलग अलग हो सकती है। JioFi डिवाइस अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा सेवा के साथ आता है। इसकी 4जी स्पीड शानदार मानी जाती है। आप इस डिवाइस के साथ 10 और डिवाइस को भी कनेक्ट कर सकते है। इस डिवाइस की सबसे मजेदार बात यह है कि आप इससे 2जी और 3जी डिवाइस हाई स्पीड का आनंद ले सकते हैं।

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

इसे भी देखें! पकड़ा गया...

loading...