Breaking News
  • PM मोदी बोले- लॉलीपॉप देकर कर्नाटक चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे कुछ दल
  • यूपी के कुशीनगर में ट्रेन-स्कूल वैन की टक्कर, 11 बच्चों की मौत, PM ने जताया दुख
  • झारखंड: चतरा में सड़क हादसे में 9 बारातियों की मौत

हवा में हवाला का कारोबार- 4.80 लाख US डॉलर के साथ पकड़ी गई एयर होस्टेस, ऑपरेटर भी...

नई दिल्ली: हवाला का कारोबार एक ऐसा कारोबार है जिसका कोई खास क्षेत्र नहीं होता, किसी भी क्षेत्र में हवाला का कारोबार किया जा सकता है। इसका एक ताजा उदाहरण विमान कंपनी के साथ सामने आया है। दरअसल जेट एयरवेज की हांगकांग फ्लाइट में एयर होस्टेस को 4.80 लाख अमेरिकी डॉलर के साथ पकड़ा गया। जिसके बाद अब डीआरआई ने हवाला ऑपरेटर अमित को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि 25 साल की एयर होस्टेस के साथ मिलकर हवाला ऑपरेटर देश से विदेश पैसे भेजने का काम करता था, और इस काम के लिए एयर होस्टेस को भी अच्छी-खासी रकम दी जाती थी। हालांकि अब दोनों पुलिस के गिरफ्त में हैं, जिनसे पुछताछ चल रही है, और एक के बाद एक कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं।

राहुल के विदेशी बोल पर भड़की BJP- राजीव गांधी ने किया था ये पाप...

जानकारी के अनुसार हवाला ऑपरेटर अमित के विवेक विहार स्थित घर में छापेमारी भी की गई, जहां से 3 लाख कैश और 1600 डॉलर बरामद किए गए हैं। अमित और एयर होस्टेस को लेकर कहा जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात फ्लाइट में ही हुई थी, जिसके बाद मुलाकात दोस्ती में बदल गई और अमित ने इसी दौरान एयरहोस्टेस को अपने साथ मिला लिया।

लालू की सेवा के लिए फर्जी केस में जेल पहुंचे दो ‘सेवादार’- मचा बवाल...

खबरों के अनुसार इस दोस्ती के बाद एयरहोस्टेस ने महज दो महीने के अंदर ही सात बार हांगकांग पैसा लेकर जा चुकी है। इस दौरान एयर होस्टेस ने करीब 10 लाख यूएस डॉलर के साथ हवाला खेल किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी एयरहोस्टेस के ससुर डिफेंस से रिटायर्ड अधिकारी हैं और इसके पिता एलआईसी में एक बड़े अधिकारी के पद पर हैं। रिपोर्ट के अनुसार एयरहोस्टेस ने एक साल पहले ही लव मैरिज किया था।

दिल्ली में भी जिग्नेश को नहीं रोक पाई पुलिस!

loading...