Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

इसी महीने से अपनी कुर्सी संभालेंगे अरुण जेटली!

नई दिल्ली: अरुण जेटली किडनी ट्रांसप्लांट के बाद से ही लम्बी छुट्टी है। ऐसे में खबर यह आ रही है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली इसी महीने के अंत तक अपना कार्यभार फिर से संभाल सकते हैं।

बतादें कि किडनी ट्रांसप्लांट के बाद से अरुण जेटली लगातार तीन महीने से छुट्टी पर हैं। इस दौरान उनके मंत्रालय का काम पियूष गोयल देख रहे थे। वहीँ अब खबर आ रही है कि अरुण जेटली इसी माह के अंत तक अपने ऑफिस लौट सकते है। दरअसल उन्हें किडनी की समस्या के चलते उनका ऑपरेशन किया गया था। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद डॉक्टर्स ने अरुण जेटली को तीन माह तक रेस्ट या भीडभाड वाली जगह से दूर रहने की सलाह दी थी। वहीँ अगस्त अतं तक यह अवधि पूरी हो जाएगी। तो दूसरी ओर अरुण जेटली के नॉर्थ ब्लॉक में पहली मंजिल पर स्थित ऑफिस में नवीनीकरण और सफाई का काम चल रहा है।

1000 साल से पिछड़े हैं SC-ST इसलिए पदोन्नति में जरूरी है आरक्षण

उन्हें संक्रमण के खतरे के चलते उनके ऑफिस में डॉक्टरों की सलाह के आधार पर सफाई और व्यवस्था की जा रही है! जिससे मंत्री को संक्रमण से बचाया जा सके। माना जा रहा है अरुण जेटली इसी माह के अंत तक वापसी करेंगे। हालाँकि अभी इसको लेकर उनकी ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है। मालूम हो कि किडनी के ट्रांसप्लांट के बाद अरुण जेटली तीन माह से छुट्टी पर है। इस दौरान उनके वित्त मंत्रालय का प्रभार पियूष गोयल के पास रहा है।

जागी अंतरात्मा: मुजफ्फरपुर कांड पर नीतीश का बड़ा बयान, कहा हम शर्मसार हो गये...

हाल ही में उन्होंने जीएसटी की 28वीं बैठक भी की थी। जिसमें कई उत्पादों पर सी जीएसटी का भार कम किया गया है। वहीँ उनके फैसले के बाद अरुण जेटली ने सोशल मीडिया पर एक लेख लिख कर इशारा किया था कि आगे आने वाले समय में कुछ अन्य उत्पादों से भी जीएसटी को कम किया जाएगा।

यह भी देखें-

loading...