Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

आज फिर बढ़ गई डीजल-पेट्रोल की कीमत- जानिए नया रेट

नई दिल्ली:  पिछले काफी दिनो से डीजल पेट्रेल कीमतों में जारी के बाद अब देश के कई राज्यों नें पेट्रोल की कीमत 100 के करीब पहुंचने वाली है वहीं डीजल की कीमतों में भी आय दिन बढ़ोतरी हो रही है। हालांकि हाल ही में सरकार ने कीमतो में 2.50 रुपये की कटौती कर जनता को बड़ी राहत दिए जाने का दिखावा किया था लेकिन अब भी डीजल पेट्रेल की कीमते बढ़ती ही जा रही है।

आपको बता दें कि आज सोमवार को डीजल पेट्रेल की कीमत में लगातार तीसरे दिन बढ़ोतरी हुई है। जानकारी के अनुसार तीन दिनों के अंदर दिल्ली में डीजल के दाम में 87 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है जबकि पेट्रोल की कीमत में भी 53 पैसे प्रति लीटर का उछाल दिख रहा है।

दिल्ली में नहीं चेलगी ऐसी कार, सड़क पर दिखी तो कट जाएगी!

कीमतों में आय दिन हो रही बढ़ोतरी के लिए मुख्य वहज अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार तेजी माना जा रहा है। जिसके कार सोमवार को दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत में 21 पैसे और डीजल की कीमतों में 29 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज की गई।

राम मंदिर के लिए अनशन पर बैठे महंत को देर रात पुलिल वालों ने ‘उठा लिया…

जिसके बाद अब दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत 82.03 रुपये प्रति लीटर हो गई है जबकि डीजल की कीमत 73.82 रुपये प्रति लीटर है। वहीं मुंबई में 21 पैसे की बढ़ोतरी के साथ पेट्रोल की कीमत 87.50 रुपये और डीजल के दाम 31 पैसे की बढ़ोतरी के बाद अब 77.37 रुपये है। जबकि चेन्नई में 22 पैसे बढ़कर पेट्रोल 85.26 रुपये प्रति लीटर 31 पैसे बढ़तक डीजल 78.04 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर विमान का खुराक बेचते पकड़े गए 8 लोग

loading...