Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

कर्नाटक में BJP की बड़ी जीत का शेयर मार्केट पर भी बड़ा असर, जाने कैसा रहा बाजार!

मुंबई: कर्नाटक में 12 मई को हुए विधानसभा चुनाव के बाद आज 15 मई को वोटो कि गिनती हो रही है। अब तक की मिली जानकारी के अनुसार राज्य में बीजेपी बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है, वहीं सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी महज 60 सीटों पर ही सिमट रही है। रुझानों के अनुसार बीजेपी की बड़ी जीत का बड़ा असर शेयर बाजार पर देखा जा सकता है।

बीजेपी की बड़ी जीत की चर्चाओं के बीच मंगलवार सुबह शेयर बाज़ार में भारी उछाल दिखा। इस बीच सुबह 10:18 के करीब सेंसेक्स 430.15 अंकों की बढ़त के साथ 35,986 अंकों तक पहुंच गया, वहीं इस दौरान निफ्टी भी 59.10 अंकों की बढ़त के साथ 10,865.70 पर कारोबार करता दिखा।

इसके साथ ही आपको बता दें कि बम्बई स्टॉक एक्सचेंज यानी बीएसई का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 18.86 अंकों की कमजोरी के साथ 35537.85 रहा जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज यानी एनएसई का 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी 6 अंकों की बढ़त के साथ 10,812.60 पर खुला।

बता दें कि रूझानों के अनुसार ऐसा तय हो चुका है की राज्य में बीजेपी की सरकरा बन रही है। अब तक की मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी को बहुमत के जादुई आंकड़े (113) से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं। 224 विधानसभा सीटों वाले राज्य कर्नाटक में बहुमत की सरकार बनाने के लए 113 सीटों की जरूरत होती है।

कर्नाटक में BJP की ऐतिहासिक जीत! पार्टी ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

पत्नी की मौत में बुरे फंसे कांग्रेसी दिग्गज, पुलिस ने लगाए ऐसे आरोप जाना ही होगा जेल!

पंजाब कांग्रेस में बड़ी कलह: तीन विधायकों ने दिया इस पद से इस्तीफा?

loading...