Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

BSNL ने दोबारा लॉन्च किया लूट ऑफर, जानिए क्या-क्या मिलेंगे फायदें

नई दिल्ली:- बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों लिए खास ऑफर पेश किया है। बीएसएनएल ने अपने लूट लो पोस्ट पेड ऑफर को दोबारा लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत प्रीमीयम पोस्ट प्लेन्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

नेहा कक्कड़ पर चला प्रिया का जादू,करने लगी उन्हीं की तरह हरकतें

लूट लो ऑफर को कंपनी की तरफ से पीछले साल नवंबर में पेश किया गया था। लेकिन अब मार्च तक इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

ऑफर में मिलेंगे ये फायदे

बीएसएनएल के इस ऑफर के तहत पोस्टपेड प्लान्स पर कंपनी 60 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। इसी के साथ फ्री एक्टिवेशन चार्ज और फ्री नई सिम भी दि जा रही है। इस ऑफर का फायदा बीएसएनएल के सभी ग्राहक उठा पाएंगे। यानी की कंपनी के दोनों नए और पुराने ग्रहाकों पर ये ऑफर लागू है।

अंडरवियर नहीं पहनती बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां, जानिए क्यों!

इस ऑफर के तहत जो ग्राहक नए कनेक्शन लेंगे उन्हें सिम एक्टिवेशन शुल्क नहीं अदा करना होगा। इसी के साथ महंगे नहीं बल्कि एंट्री लेवल के पोस्टपेड प्लान्स पर भी ये डिस्काउंट मान्य है। इनमें 99 और 145 वाले प्लान भी शामिल है।

इन प्लान्स पर है ये ऑफर

कंपनी के 1 हजार 525 रुपए के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान में भी 60 प्रतीशत का रेंटल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस और डेटा मिलता है। ध्यान रहे इसका लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 12 महिने का एडवांस रेंटल वाले प्लान का चयन करना होगा। 6 महिने एडवांस रेंटल वाले प्लान्स पर 45 प्रतिशत और 3 महिने एडवांस रेंटल वाले प्लान में ग्राहको को 30 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। इसी तरह आप अपने मनपसंद की जानकारी कंपनी के आउटलेट से ले सकते है।

ये है धरती के सबसे अनोखे पौधे, इन्हें देख कहेंगे OMG

loading...