Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

Jio का बड़ा धमाका, आज से बुक होगा जियो का यह मॉडल, 500 कैशबेक सहित...

नई दिल्ली : Jio ने एक बार फिर अपने कस्टमरों के लिए बंपर उपहार लेकर आया हैं। इन उपहारों के साथ जियो ने अपना एक और लेटेस्ट हैंडसेट जियो 2 लॉन्च किया है। जिसकी बुकिंग आज यानी 5 नवंबर से 12 नवंबर तक होगी। इस सेट को आप ओपन सेल के तहत जियो के लेटेस्ट फीचर फोन को Jio.com से भी खरीद सकते है। फोन के लिए 5 नवंबर को दोपहर 12 बजे से सेल शुरू होगी। यूजर्स पेटीएम वॉलिट के जरिए भुगतान करने पर 500 रुपये कैशबैक पा सकते हैं। आपको बता दे कि जियो फोन 2 को इससे पहले कई बार फ्लैश सेल में उपलब्ध करवाया गया है। फीचर फोन की बिक्री सबसे पहले अगस्त में शुरू हुई थी। रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की 41वीं सालाना आम बैठक में जियो फोन 2 को QWERTY कीबोर्ड के साथ लॉन्च किया था। इसकी कीमत 2,999 रुपये है और इसे एक्सक्लूसिव तौर पर जियोडॉटकॉम पर बेचा जाता है।

‘कोट’ से लेकर ‘लंगोट’ तक बेचेंगे बाबा रामदेव, पुरूषों को बनाएंगे ‘संस्कारी ‘

बता दें कि टेलिकॉम कंपनी अभी जियो फोन और जियो फोन 2 के लिए तीन प्रीपेड रीचार्ज ऑफर करती है। 49 रुपये के रीचार्ज पैक में 1 जीबी 4जी डेटा, मुफ्त अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और 50 एसएमएस 28 दिनों के लिए मिलती है। 99 रुपये के रीचार्ज में 500एमबी 4जी डेटा हर दिन, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 300 एसएमएस 28 दिनों के लिए मिलते हैं। इसके अलावा, 153 रुपये वाले पैक में 1.5 जीबी डेटा हर दिन, मुफ्त वॉइस कॉल, 100 एसएमएस हर रोज मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। इन सभी पैक में जियो ऐप्स के मुफ्त ऐक्सेस की सुविधा मिलती है।

ऐपल ने लॉन्च किया अपना नया MacBook Air 2018, 13.3 इंच रेटिना के साथ ही...

दिवाली ऑफर्स की बात करें तो जियो ने पिछले महीने एक नया जियो फोन गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया। यह गिफ्ट कार्ड जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर के साथ आता है। इस गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल कर यूजर्स अपने मौज़ूदा 2जी, 3जी और 4जी फोन को बदल नया जियो फोन पा सकते हैं। कंपनी नए फोन के साथ 6 महीने के लिए 99 रुपये का अनलिमिटेड रीचार्ज पैक भी ऑफर कर रही है। यह एक स्मार्ट फीचर फोन है। इसमें क्वर्टी कीबोर्ड दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी रैम व 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। काई ओएस पर चलता है। इसे पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Nokia ने लॉन्च किया केले आकार का 4G फोन, कीमत सबसे...

जियो फोन 2 में वॉइस कमांड के लिए एक अलग बटन दिया गया है जिससे गूगल असिस्टेंट तुरंत ऐक्टिवेट हो जाता है। फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स हैं। पिछले जियो फोन से तुलना की जाए तो दोनों के डिजाइन में काफी फर्क है। फोन में 4 नेविगेशन बटन मिलते हैं जो ब्लैकबेरी के हैंडसेट की याद दिलाते हैं। नए फोन का डिस्प्ले भी पहले से बड़ा है।

जल्द ही अपने किलर लुक के साथ नज़र आएगा Lenovo K8, देखकर आप भी...

loading...