Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने नई metrorailpolicy को मंजूरी दी
  • मध्यप्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव में BJP की जीत
  • केरल के कथित धर्मांतरण मामले की जांच NIA के हवाले: सुप्रीम कोर्ट
  • दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में फैला स्वाइन फ्लू- अबतक 600 लोगों की मौत
  • सिंचाई परियोजनाओं के लिए 9,020 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि मंजूर
  • अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

भारत चीन सीमा विवाद: रामदेव ने की चीनी सामान पर प्रतिबन्ध की मांग

नई दिल्ली: योगगुरु और पतंजलि के कर्ता धर्ता बाबा रामदेव ने कहा है कि अब समय आ गया है जब POK को भारत में मिला लेना चाहिये। साथ ही उन्होंने मांग की कि चीन लगातर भारत को आँख दिखा रहा है। ऐसे में चीन के सभी सामान पर प्रतिबन्ध लगा देना चाहिये।

शनिवार को बाबा रामदेव ने भारत-चीन के विवाद पर भारत सरकार से मांग की है कि चीनी सामानों पर तुरंत प्रतिबंध लगाना चाहिए। रामदेव ने कहा कि चीन लागातार भारत को आँखे दिखा रहा है। साथ ही रामदेव ने कहा है कि चीन पाकिस्तान में आतंक को फंड कर रहा है जिसका इस्तेमाल पाक भारत के खिलाफ करता है। भारत और चीन के बीच उठे विवाद पर आज रामदेव ने यह बातें कहीं। रामदेव ने कहा कि चीन हमेशा से भारत को दगा और दवाने की कोशिश करता आया है।

चीन पाकिस्तान के रास्ते भारत में दखल देता था लेकिन अब वह सीधा सिक्किम से डोकलाम में दखल दे रहा है। ऐसे में भारत सरकार को चीन माल पर प्रतिबंद्ज लगा देना चाहिये। साथ ही उन्होंने कहा कि अब POK को भी भारत में मिला लेना चाहिए।

मालूम हो कि सिक्किम में भारत चीन सीमा पर डोकलाम को लेकर लगातार विवाद बना हुआ है। भारत और चीन की सेनाएं एक दुसरे का आमने सामने डटी हुयी हैं। वहीँ शनिवार को चीन ने धमकी देते हुए कहा कि भारत की सेना को पीछे हटाने के लिए छोटा सैन्य अभियान चला सकता है।

loading...

Subscribe to our Channel