Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

आकाश अंबानी ने इस तरह खुलेआम कर दी श्लोका को KISS, देखते रह गए लोग

मुंबई: मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के घर शानिवार को काफी खुशियों को माहौल दिखा। देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने प्रमुख हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से सगाई की। इस शानदार सगाई में हर कोई बहुत खूबसूरत लग रहा था। सगाई के कुछ दिन बाद गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रियालंस इंडस्ट्रीज की एनुअल मीटिंग का संबोधन किया।

इस खास मीटिंग में मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर कई बड़े ऐलान किए। वहीं इसके साथ ही इस मीटिंग में मुकेश अंबानी की बहू श्लोका भी नजर आई। जब हां, आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका को लेकर इस मीटिंग में पहुंचे थे। उनके साथ दादी कोकिलाबेन भी उनके पास बैठी हुई नजर आईं। बता दें कि, अंबानी परिवार के बेटे आकाश अंबानी की सगाई तो 30 जून को हो चुकी है लेकिन इस शानदार सगाई के नए नए फोटोज और वीडियो हर रोज सामने आ रहे हैं।

सुहाना के इस गंदे काम से, शाहरुख खान बने दुनिया के सबसे बदकिस्मत बाप!

जी हां, अब पार्टी का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान, नीता अंबानी और करण जौहर सभी एक साथ नजर आ रहे हैं। कि तभी स्वीट कपल श्लोका और आकाश आते हैं। आकाश चलते हुए श्लोका को गाल पर किस करते हैं। ये देखकर सभी मेहमान ताली बजाने लगते हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो उस समय का है जब श्लोका भगवान और परिवार के लोगों से आशीर्वाद ले रही थीं। बता दें कि, सगाई के अब श्लोका और आकाश इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिलहाल अभी शादी की डेट का ऐलान नहीं हआ है।

गर्मी के मौसम में, ये फुटवियर आपको दे सकते हैं सबसे ज्यादा आराम

REPORT BY: ANKITA SINGH

VIDEO

 

loading...