Breaking News
  • केरल उच्च न्यायालय ने क्रिकेटर एस श्रीसंत पर लगाए गये आजीवन प्रतिबंध को बहाल किया
  • जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में 4 नागरिक घायल
  • आज से शुरु हो रही है कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की बैठक
  • कार सवार बदमाशों ने हरियाण की प्रसिद्ध लोक गायिका हर्षिता चौधरी हत्या की

अब एयरटेल भी हुआ रिलायंस जियो!

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो से मुकाबले को देखते हुए देश की अन्य सभी कंपनियां भी अपने-अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही है। इस कड़ी में एयरटेल ने एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

बता दें रिलायंस जियो पहले से ही एक ऑफर के तहत अपने ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा दे रही है। आपको बता दें कि एयरटेल प्रीपेड ग्राहक इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं, जिसके लिए उन्हें 399 रुपये चुकाने होंगे। इस ऑफर को लेकर एयरटेल ने पहले ही साफ कर दिया है कि यह ऑपर सिर्फ 4जी सिम के साथ मिलेगा और इसे कंपनी के किसी अन्य ऑफर के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

एयरटेल के नए 399 रुपये के प्लान के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी। इसके साथ हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा,इस तरह से 84 दिनों के लिए ग्राहकों को 84 जीबी डेटा मिलेगा। बता दें कि अनलिमिटेड फोन कॉल की सीमा एक हफ्ते में 1000 मिनट की है।

बता दें कि अगर हफ्ते भर के अंदर आप 1000 मिनट से ज्यादा कॉल करते हैं तो इसके लिए आपको एयरटेल से एयरटेल 0.10 रुपये प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 0.30 रुपये प्रति मिनट की दर से पैसे चुकाने होंगे।

loading...