Breaking News
  • फ्रांस: सूटवेल ऐथलेटिक्स मीट में भारत के भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड
  • संसद का मानसून सत्र आज से होगा शुरू, 10 अगस्त तक चलने वाले सत्र में 18 बैठकें
  • ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 2 इमारतें गिरी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के दिए आदेश

सगाई के बाद अंबानी घर की बहू ने डाले यहां कदम, लोगों को नही हुआ यकीन

मुंबई: मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के घर शानिवार को काफी खुशियों को माहौल दिखा। देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने प्रमुख हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से सगाई की। इस शानदार सगाई में हर कोई बहुत खूबसूरत लग रहा था। सगाई के कुछ दिन बाद गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रियालंस इंडस्ट्रीज की एनुअल मीटिंग का संबोधन किया।

इस खास मीटिंग में मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर कई बड़े ऐलान किए। वहीं इसके साथ ही इस मीटिंग में मुकेश अंबानी की बहू श्लोका भी नजर आई। उनको देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी के बाद वो भी रियालंस इंडस्ट्रीज को संभाल सकती हैं।

गोल्ड के ट्रेलर में फिर अलग दिखे अक्षय कुमार, लोगों को पसन्द आया उनका नया अवतार

बता दें कि, सगाई के कुछ दिन बाद ही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका को लेकर इस मीटिंग में पहुंचे। लोगों के बीच बैठे श्लोका और आकाश की फोटो भी सामने आई है। इन दोनों के साथ ही आकाश की दादी कोकिलाबेन भी बैठी नजर आईं। खबरों के अनुसार, जियो का पूरा प्रोजेक्ट ईशा और आकाश ही हैंडल कर रहे हैं। इसी कारण इस मीटिंग में ईशा भी मौजूद रहीं।

30 जुन को आकाश और श्लोका की सगाई में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इसके साथ ही राजनेतओं और बिजनेस से जुड़े लोग भी इस पार्टी मे नजर आए। सगाई के मौके पर श्लोका ने पिंक फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा पहन रखा था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं आकाश भी मेहरुन-व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे थे।

इस फिल्म ने मचाया बवाल, ट्रेलर के बजाय यूट्यूब पर अपलोड हो गई पूरी फिल्म

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...