Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • प्रमोद सावंत ने 11 मंत्रियों के साथ ली गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • राजनयिकों को परेशान करने पर भारत ने #Pakistan को सुनाई खरी-खरी
  • आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक के कारण NDA को 13 सीटों का फायदा: सर्वे

प्रधानमंत्री के जीवन को अब करीब से देख सकेंगे आप, अनुपम खेर ने बताई ये बात

मुंबई: भारत देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिन्दगी पर बनी फिल्म के लिए अब लोगो को ज्यादा इंतजार नही करना पड़ेगा। खबरों के अनुसार, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार मशहूर कलाकार अनुपम खेर निभा रहे हैं।

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की बात अनुपम खेर ने ही लोगो को बताई। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हमारी फिल्म ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का दिल्ली शेड्यूल खत्म होने को है। यहां शूटिंग में बहुत मजा आया मैंने बहुत कुछ सीखा। धन्यवाद दिल्ली’। मनमोहन सिंह का किरदार को अच्छे तरह से निभाने के लिए अनुपम खेर ने बहुत कुछ अलग काम किया जिससे वो बिलकुल मनमोहन सिंह की तरह लग सके।

कैंसर की बिमारी पर अक्षय ने कही, सोनाली के लिए एक बात, साथ ही किया ये काम

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में अनुपम खेर के आलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह निभा रही हैं। वहीं अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार मेंराम अवतार भारद्वाज दिखाई देंगें। इसके साथ ही प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा जबकि राहुल गांधी के किरदार मे अर्जुन माथुर नजर आएंगे।

इस बायॉपिक फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन्होंने ही 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया गया है। बता दें कि, इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है और इसका निर्देशन विजय रत्नाकर कर रहें हैं।

सपना चौधरी को सूट के बजाय, पहली बार इस BOLD लुक मे देख लोग हुए बेकाबू

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...