Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

कितना बदल गई हैं कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे, कटवाने पड़े बाल

नई दिल्ली: मेटास्टेटिक कैंसर से पीड़ित बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रहा है, जिसको लेकर बताया जाता है कि वह कैंसर का इलाज कराने के लिए बाल कटवा रही हैं।

अपने कॉटे हुए बाल वाले लुक में फोटो और वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने खास संदेश भी जारी किया है, जिसमें वह अपन पसंदीदा लेखक के शब्दों में कहती हैं, “हमें तब तक इसका पता नहीं होता कि हम कितने मजबूत हैं जब तक हमें अपनी छिपी हुई ताकत का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर न कर दिया जाए, त्रासदी, युद्ध, जरूरत के समय लोग बहुत ही अनोखे काम कर जाते हैं, मनुष्य में जूझने और दोबारा खड़े होने की अद्भुत क्षमता है”।

सोनाली ने अपने संदेश में आगे कहा कि, पिछले कुछ दिनों में मुझे जो प्यार मिला है वो कमाल का है, मैं उन लोगों की तहेदिल से आभारी हूं जिन्होंने कैंसर से जूझने की अपनी कहानियां भेजी हैं। उन्होंने कहा कि आपकी कहानियों ने मुझे ताकत और साहस दिया, और बड़ी बात यह कि मुझे इस बात की जानकारी दी कि मैं अकेली नहीं हूं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों अपने कैंसर की जानकारी देते हुए अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। अभिनेत्री के इस एक एक खुलासे नें बॉलीवुड से लेकर आम लोगों को चौंका दिया था। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सोनाली की चर्चा चल रही थी, जिसमें उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे।

गौर हो कि सोनाली ने पिछले काफी दिनों पहले ही फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है। हालांकि वह कुछ टीवी शोज के साथ बतौर जज जुड़ी रही है, इसके अलाव सोनाली सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा से जुड़ी रही है।

 

loading...