Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

जल्द शादी करने वाले हैं वरुण धवन- इस लड़की के लिए छोड़ दिया पापा का घर!

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ कई सितारों ने साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए, तो वहीं इस साल 2018 में भी कई एक्ट्रेस और एक्टर शादी करने वाले हैं। इस बीच खबर हैं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी इस साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने वाले हैं।

इस कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दावा किया जा रहा है कि अपने पिता का घर कभी न छोड़ने की कसम खाने वाले एक्टर वरुण अब अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अलग रह रहे हैं। बताया जाता है कि धवन को अपने प्यार की खातिर मजबूरन ऐसा करना पड़ रहा है। खबरों के अनुसार वह पिछले काफी समय से नताशा को मनाने की कोशिश कर रहे थे कि वह अपने परिवार से अलग नहीं रह सकते लेकिन उन्होंने वरुण की एक नहीं सुनी और नताशा की जिद के आगे आखिरकार वरुण को झुकना ही पड़ा।

वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का हनीमून- बोली गन प्वाइंट पर बनाया गया VIDEO!

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल के बीच प्रेम संबंध काफी समय से चला आ रहा है। ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते भी दिखे हैं। बता दें कि वरुण ने एक नया घर भी खरीदा है, जहां वह अपनी होने वाली पत्नी यानी नताशा के साथ ही रह रहे हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि वरुण ने नताशा के कहने पर ही अपने माता-पिता से अलग होने का फैसला किया है।

New Year पर देखिए दिशा पटानी का बोल्ड लुक!

खबरों के अनुसार नताशा ने पहले ही वरुण के सामने ऐसी शर्त रखी थी कि वह शादी के बाद उनके साथ अपने अलग घर में रहेंगी। उन्हें किसी भी सूरत में जॉइंट फैमिली में नहीं रहना है। लाख समझाने के बाद भी वह नहीं मानीं तो प्यार के नशे में चूर वरुण को उनकी बात माननी ही पड़ी। हालांकि उनका यह घर अपने पिता के घर से काफी नजदीक है।

नया साल: वायरल हुआ महिला हॉकी प्लेयर्स का HOT फोटो!

loading...