Breaking News
  • गुजरात: भुज में आपसी रंजिश में घर में लगाई आग, मां-बेटी की झुलसकर मौत
  • प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की चौथी बैठक
  • MP: शाजापुर में DJ की आवाज को लेकर दो समुदायों में झड़प, नियंत्रण में हालत
  • वेनेजुएला: कराकास में एक क्लब में आंसु गैस के स्टोरेज में विस्फोट, 8 नाबालिगों सहित 17 की मौत

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सरेआम छेड़छाड़

मुंबई: भारत जैसे देश में एक ओर नारी को देवी-दुर्गा के रूप में देखा जाता है, वहीं दूसरी ओर हाल के दिनों में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अपराध के मामले जिस कदर बढ़ रहे हैं, वे बेहद ही चिंता की बात है। इस क्रम में छेड़खानी का यह नया मामला एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा है।

दरअसल, छेड़खानी की यह घटना 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' फिल्म में दिख चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ हुई है। खबरों के अनुसार नुसरत पुणे में एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां उनके साथ एक फैंस ने गंदी हरकत की जिसे देख कर वह पूरी तरह से चौक गई।

अभी-अभी: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर में लगी भयंकर आग!

बताया जाता है कि इस इवेंट में एक्ट्रेस से एक युवक फैन ने सेल्फी की गुजारिश की जिसके लिए उन्होंने हां कर दी। लेकिन इस दौरान फैन एक्ट्रेस के पास आते ही झट से उनकी कमर पर हाथ रख दी। फैन की इस हरकत से एक्ट्रेस एक दम शॉक्ड रह गई। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस के पास में मौजूद उनके मेकअप आर्टिस्ट ने हालत को संभाला।

अपने साथ हुई घटना को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि, जब मैं किसी इवेंट में जाती हूं तो इसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ऑर्गनाइजर के उपर होती है। एक्ट्रेस नुसरत ने बताया कि ऐसा कई बार होता है जब फैंस सेल्फी लेने आते हैं, लेकिन इस बार बेहद शॉकिंग हुआ, जब एक फैन ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

सिधी-साधी भाभी का असली चेहरा देख हर कोई है हैरान

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अपने फ्रेंडली बिहेवियर के कारण कभी भी लोगों के नेचर को ज्यादा समझ नहीं पाती हूं। लेकिन मेरे साथ जो ये घटना घटी इसे देख कर मैं एक दम से शॉक्ड रह गई, और मैं इस पर कुछ रिएक्ट भी नहीं कर पाई, हालांकि इस दौरान मेरा पास में खड़े मेकअप आर्टिस्ट ने मेरी मदद की।

बताया जाता है कि एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रखने वाले फैन को मेकअप आर्टिस्ट ने न सिर्फ ऐसा न करने की नसीहत दी बल्कि दूर रहने की चेतावनी भी दी। आपको बता दें कि आम तौर पर फिल्मी सितारें अपने फैंस की हर डिमांड पूरा करना चाहते हैं, लेकिन जब कोई फैन ऐसा पागलपन दिखाता है तो वे अगली बार से फैन से भी कतराने लगते हैं। इस लिएस सभी लोगों को अपनी मर्यादा का ख्याय रखना जरूर होता है।

जॉन सीना के फैंस के लिए आई सबसे बड़ी खुशखरबी

loading...