Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

सनी लियोन ने बताये अपने जिन्दगी के कई राज, इस तरह से जान सकेंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों काफी चर्चा मे बनी हुई हैं। सबके दिलों को अपनी आदाओं से लूटने वाली सनी लियोन के जीवन को अब बहुत जल्द ही जान सकेंगे। जी हां, खबरों के अनुसार, सनी लियोन की बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

जानकारी के मुताबिक, अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर मे दिखाए गए एक साधारण सी लड़की करनजीत कौर से सनी लियोन बनने के सफर को लोगों ने काफी पसन्द किया है। इस फिल्म के ट्रेलर के अलावा सनी ने भी काफी कुछ अपने जीवन के बारें में बताया है। अपने निजी जीवन से जुड़े खुलासे को बताते हुए सनी काफी उदास भी दिखी।

अपनी इन फोटोज के जरिए सपना चौधरी ने किया जोरदार धमाका, पूरी तरह मर मिटे लोग

सनी ने बताया, इस बायोपिक की शूटिंग करना आसान नहीं था क्योंकि हर दिन वह रोती थी। उन्होंने कहा कि, पिछली जिंदगी के पन्ने जब पलटते थे तो कई सारी बातें और गम हरे हो जाते थे जो उन्हें दुःख पहुंचाते थे जैसे कि उनके पेरेंट्स की मौत। सनी ने बताया कि कई सारी ऐसी बातें थीं जो वो बताना नहीं चाहती थीं और काफी सोच-विचारकर ही उन्होंने वो चीजें बताएं जो दुनिया के सामने जाने लायक हैं।

बता दें कि, सनी लियोन की इस बायोपिक मे अपकों कई ऐसी राज देखने को मिलेंगे जो आप सनी के बारे मे नही जानते लेकिन इसके साथ ही सनी ने इस फिल्म मे कई ऐसी बातें नही बतायी हैं जिसें वो बताने लायक नही समझती। सनी लियोन के करियर की एक नई उड़ान, टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ में काम करने के बाद मिली थी।

सचिन तेंदुलर की लाडली ने लगाई अंबानी की पार्टी मे आग, लोग हो गए घायल

बिग बॉस की शूटिंग के दौरान ही उनकी किस्मत ने खुल उठी और उन्हें फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। इसके बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा। फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' का गाना 'लैला तेरी' काफी फेमस होने के बाद बॉलीवुड मे उनकी मांग और भी ज्यादा बढ़ गई।

फिल्मों की नाकामयाबी को लेकर खान के लिए बड़ा खुलासा, बताया इस व्यक्ति को गुनहगार

REPORT BY: ANKITA SINGH

TRAILER

loading...