Breaking News
  • छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सली हमले में दो बीएसएफ जवान शहीद
  • रोते हुए बोले कर्नाटक के CM कुमारस्वामी, गठबंधन सरकार में नीलकंठ की तरह विष पी रहा हूं
  • FifaWorldCup18: तीसरे स्थान के लिए खेले गये मुकाबले में BEL ने ENG को 2-0 से हराया
  • प्रधानमंत्री मोदी ने मिर्जापुर में बाणसागर नहर परियोजना राष्ट्र को किया समर्पित

बर्थडे पर बन गई बात- रितिक की EX वाइफ सुजैन ने ऐसे किया WISH...

मुंबई: बॉलीवुड के ऐसे हैंडसम हंक एक्टर का आज जन्मदिन है, जिन्हें लोग ग्रीक के नाम से भी जानते हैं। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि सबके चहेते रितिक रोशन हैं, जिनका जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। इस साल रितिक अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में अपने लुक और शानदार पर्सनैलिटी के लिए मशहूर इस अभिनेता के जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिले, लेकिन लगभग हर मौके को रितिक ने सहज तरीके से संभाला और अपने जीवन में आगे बढ़ते गए। रितिक का करियर जितना सफल रहा पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई है।

बिग बॉस11: घर से बाहर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट, सब रह गए SHOCKED!

हैंडसम हंक रितिक अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहे है, और उनकी शादी टूटने के पीछे भी ऐसी खबरों को ही माना जाता है। बता दें कि साल 2014 में रितिक की पत्नी सुजैन ने रितिक को तलाक दे दिया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत होती रहती है।

इस अभिनेत्री का ऐसा आकर्षक फिगर देख लोगों के छूट जाते है पसीने

रितिक के 44वें जन्मदिन पर भी सुजैन ने ऋतिक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा तुम मेरी जिंदगी में सनशाइन रहोगे। Happy happiest birthday...'। बता दें कि रितिक ने सुजैन से साल 2000 में शादी की थी, जिसके 14 साल बाद इनका तलाक हो गया। मौजूदा समय में ऋतिक और सुजैन के दो बेटे ह्रहान और ह्रदान हैं।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

आपको बता दें कि तलाक के बाद रितिक और सुजैन के बीच मिलने जुलने की खबरे आती रही हैं, ऐसे में बर्थडे के मौके पर सुजैन के दिन में रितिक के लिए प्यार उमड़ना किसी बेहतर संकेत की ओर इशार कर रहे हैं और रितिक के लाखों फैंस भी यही चाहते हैं कि दोनों के बीच पैचअप हो ही जाए।

loading...