Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

कैसे हुई थी प्रियंका चोपड़ा के पिता की मौत, शादी में कमी खल रही थी!

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने प्रेमी निक जोनस के साथ शादी को लेकर पिछले काफी दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी है। प्रियंका ने एक और दो दिसंबर राजस्थान में पारंपरिक भारतीय रिती रीवाज के साथ शादी की है। जिसके बाद वह अपने दोस्तों और अन्य सगे संबंधियों के साथ खुशियां मना रहे हैं।

ऐसे में आज आपको प्रियंका से जुड़ी कुछ ऐसी बता रहे हैं, जिससे शायद आफ अब तक अंजान रहे हैं। यहां सबसे पहले बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा और डॉक्टर अशोक चोपड़ा की लाडली बेटी हैं। प्रियंका एक भाई सिद्धार्थ भी है। आम तौर पर बच्चों की पहचान माता-पिता और खानदान के अन्य लोगों के नाम से की जाती है लेकिन प्रियंका चोपड़ा अपने माता-पिता की उन बेटियों में से हैं जिनकी वजह से उनके मात-पिता जाने जाते हैं।

सिनेमा टिकट पर लगने वाले GST रेट में बड़ी कटौती

आपको बता दें कि प्रियंका की शादी में उनकी मां की कई तस्वीरें काफी आई लेकिन शादी में पिता के न होने का गम प्रियंका को भी जरूर हुआ होगा, एक बेटी के लिए पिता का क्या स्थान होता है ये एक बेटी ही बता सकती है। बता दें कि प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का निधान 10 जून 2013 को हुआ था, वह चार साल तक कैंसर से पीड़ित थे।

प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन पार्टी में घटी ऐसी घटना...

18 जुलाई 1982 जन्मी प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीती। हाल के दिनों में प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड की सफल अभिनेत्री के साथ-साथ एक गायिका के तौर पर भी खास पहचान रखती हैं। बॉलीवुड की किसी एक फिल्म के लिए सबसे अधिक कीमत लेने वाली प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में शामिल रही हैं।

प्रियंका-निक की शादी की 5 सबसे शानदार तस्वीरें!

loading...