Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

बॉलीवुड में पहली बार हो रहा है भाई-बहन के बीच ऐसा मुकाबला

मुंबई: बॉलीवुड के इतिहास में शायद ऐसा पहली बार होने जा रहा है बॉक्स ऑफिस पर भाई-बहन के बीच बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। दरसअसल, ये मुकाबला किसी कुस्ती का नहीं बल्कि एक ही भाई-बहन ही अगल-अलग फिल्म रिलीज हो रही है। इस पहले की इन दोनों फिल्मों के बारे में बताए ये जानिए की आखिर ये भाई-बहन है कौन जो सिनेमा के इतिहास में एक और अध्य जोड़ने की कगार पर है।

ये भाई-बहन कोई और नहीं बल्कि अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और बेटी सोनम कपूर हैं, जिनकी अलग-अलग फिल्म एक साथ एक ही दिन रिलीज हो रही है। ये दोनों फिल्में इस प्रकार है कि अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' एक ही दिन अगले महीने रिलीज होने वली है।

आपको बता दें कि सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' पहले से एक जून 2018 को रिलीज होने वाली है, जबकि हर्षवर्धन की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' पहले 25 मई को रिलीज हो रही थी, लेकिन इससे पहले मल्टी स्टारर एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3'  15 मई को रिलीज होने वाली है।

इन सभी बातों का ख्याल रखते हुए 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज डेल और आगे बढ़ाने का फैसला किया। वहीं निर्माताओं का मानना है कि एक जून का दिन दर्शकों के लिहाज से बेहतर है, इस फिल्म को अधिक से अधिक लोग देख सकते हैं।

मुंबई पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, देखते ही देखते हो गया वायरल

बड़ा खुलासा: BJP से इस बात का बदला लेने के लिए कुमारस्वामी ने थामा है कांग्रेस का हाथ!

कुमारस्वामी ने खोल दी मोदी-शाह की पूरी पोल, BJP और कांग्रेस में मचा हड़ंकप!

loading...