Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

आखिर बच्चन से किस बात का बदला चाहते हैं शाहरुख, खुलेआम दे दी चेतावनी!

मुंबई: बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल होने लगा। शाहरुख का ये पोस्ट में ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन के लिए था जिसमें वह बच्चन को तैयार रहने के लिए कह रहे हैं।

दरअसल, खान ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब! तैयार रहिएगा...” इस पोस्ट को पढ़ने वाला हर कोई पहली नजर में हैरान रह गया। लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो शाहरुख खान खुलेआम सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सबसे बड़े नायक को ‘चेतावी’ जे रहे हैं।

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज अख्तर ने 43 साल की उम्र में किया वापसी का एलान

हालांकि इसके बाद खान ने एक और पोस्ट किया, जिसके बाद पूरा मामला साफ हुआ। अपने दूसरे पोस्ट में खान ने अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘बदला’ का फर्स्ट लुक पोस्ट किया, जिसके बाद यह समझ आया कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसे शाहुरुख ने अंजाम तक पहुंचाया।

 

आपको बता दें कि ‘बदला’ फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। चर्चित डायरेक्टर सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का ट्रेलर 12 फरवरी को जारी किया जाएगा, जबकि फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है।

बेटी कारण विवादों में आए रहमान को बेटी ने ही बचाया, दिया करारा जवाब

loading...