Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

एक ‘बवाल’ और करने वाले हैं संजय दत्त, संजू फिल्म के बाद अब आ रही है...

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जीवन पर बनी फिल्म संजू हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज होने दूसरे सप्ताह के बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है, वहीं सिनेमाहॉल से बाहर फिल्म को लेकर घमासान की स्थिती भी बनी हुई है। इसी बीच खबर है कि संजय दत्त जल्द ही अपनी आत्मकथा जारी करने वाले हैं।

इससे पहले आपको बता दें कि फिल्म संजू को लेकर इस बात पर विवाद है कि फिल्म में संजय दत्त से जुड़ी सभी बातों को शामिल नहीं किया गया है, वहीं कुछ बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है जिससे की संजय दत्त की छवि को बेहतर दिखाया जा सके। जबकि फिल्म के निर्मताओं पर एक और गंभीर आरोप लगे हैं कि उन्होंने फिल्म को इस तरह से बनाया है जैसे संजय दत्त ने अपने जीवन में कोई गलती नहीं की, उनकी सभी गलतियों के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया गया है!

मिताली-हरमनप्रीत ने काटा कोच का पत्ता, इस्तीफा देने पर मजबूर हुए तुषार अरोठे!

हालांकि इन विवादों का फिल्म पर कोई खास असर नहीं दिख रहा, क्योंकि फिल्म आज भी सिनेमाघरों में दर्शकों के अपनी ओर खींच रही है। इस बीच खबर है कि संजय दत्त अपने जन्मदिन पर अगले साल 29 जुलाई 2019 को अपनी आत्मकथा प्रकाशित करने वाले हैं, जिसके लिए वह हार्पर कॉलिन्स की सहयोग ले रहे हैं। बताया जाता है कि इस आत्मकथा में संजय दत्त की पेशेवर उपलब्धियों के साथ-साथ उनके जीवन में आए उतार-चढ़ाव का जिक्र भी किया जाएगा।

पहले नंबर पर ट्रंप और सुषमा तो पीएम मोदी को मिला दूसरा स्थान!

संजय दत्त की किताब को लेकर प्रकाशक 'हार्पर कॉलिन्स इंडिया' ने बताया कि इस किताब को पढ़ने के बाद पाठक संजय दत्त की आत्मा से रूबरू हो सकेंगे। वहीं संजय दत्त ने बताया कि, मेरे पास आपको बताने के लिए कई रोचक कहानियां है जिसे मैंने अब तक नहीं बताया। उन्होंने कहा कि मेरा जीवन उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है, ये सब बाते आपके साथ शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

सिंगापुर मे पहली बार लगेगी अनुष्का की बोलने वाली मूर्ति, इस तरह आप कर सकेंगे बात!

loading...