Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

मैं बेवड़ा हूं ठरकी हूं लेकिन टेररिस्ट नहीं, वीडियो देख अंदर से हिल जाएंगे आप!

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की गिनती उन कलाकारों में की जाती है, जिनका जीवन विवादों से भरा है। संजय दत्त की कामयाबी और विवादों का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके जीवन पर भी एक फिल्म बन रही है। अब तक आपने मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से संजय दत्त के विवादों और कहानी को सुना या पढ़ा होगा लेकिन अब इसे देख भी सकते हैं।

दरअसल संजय दत्त की जीवन पर बन रही फिल्न ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। जिसमें संजय दत्त से जुड़ी कई सारी अनसुनी बातों को भी शामिल किया गया है। फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज के साथ ही धमाला मचा रहा है, जिसके आप नीचे देख सकते हैं।

भरी महफिल में शर्मसार हो चुकी है यह HOT एक्ट्रेस, इस विस्फोटर क्रिकेटर की है गर्लफ्रेंड

फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप भी यह समझ सकते हैं कि संजय दत्त की लाइफ में कितने उतार-चढ़ाव आए लेकिन इसके बाद भी हर तरह के विवादों का सामना करते हुए उन्होंने अपनी जीवन को फिर से बेहतर बनाया। आपको बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने वाले रणबीर एक बेहद ही शानदार डायलॉग बोल रहे है, “बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं” जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

काम न होने के कारण शराबी बन गया था यह एक्टर, इस महिला ने बचा ली जान!

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अन्य कई जाने में स्टार अहम भूमिका में दिख रहे हैं। बता दें कि फिल्म में संजय दत्त यानी संजू के पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं, जबकि अभिनेत्री मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका में दिखेंगी। इसके अलावा इस फिल्म में अन्य चार महिलाएं भी अहन रोल में हैं।

फिल्म में सोनम कपूर संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड, अनुष्का शर्मा जर्नलिस्ट और बायोग्राफर की भूमिका में हैं, जबकि दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता की भूमिका में हैं, वहीं बिग बॉस से फेमश हुई करिश्मा तन्ना को बी छोटा ही सही लेकिन बेहतर रोल दिया गया है।

यहां देखिए ट्रेलर

loading...