Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

एक ड्राइवर की बेटी को सलमान ने दिया अपनी फिल्म में काम, आज बन चुकी है बॉलीवुड की जान

मुंबई: दबंग सलमान खान देश के सबसे पसंदीदा एक्टर माने जाते है। बॉलीवुड में बहुत से ऐसे लोग है जो सलमान को अपना गॉडफादर मानते है और माने भी क्यों ना?, आखिरकार सलमान की बदौलत वो इतने बड़े स्टार जो बने है। सलमान अक्सर ही बॉलीवुड में नए चेहरे को लॉन्च करत रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने बहनोई आयुष को फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में लॉन्च किया है। तो वहीं सलमान खान ने कई बॉलीवुड सितारों की भी मदद कर उन्हे सहारा भी दिया है।

उन्हीं में से एक नाम है अभिनेत्री डेजी शाह का, जो बॉलीवुड में आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं डेजी शाह की सफलता के पीछे सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड स्टार सलमान खान का हाथ है।

जब रेखा ने सरेआम उतारे थे सारे कपड़ें, इस एक्टर के साथ तोड़ी हदें

डेजी शाह एक गरीब परिवार से ताल्लुक रहती है। डेजी के पिता ड्राइवर की नौकरी किया करते थे। अपना करियर बनाने के लिए डेजी शाह ने डांस सीखा, और कई गानों पर बैक स्टेज डांस भी किया, लेकिन वह सफलता उन्हे नहीं मिली जिसका सपना उन्होंने देखा था।

गलत जगह छूने की कोशिश कर रहा था शख्स, इस अभिनेत्री ने ऐसे सिखाया सबक...

सलमान खान ने अपनी फिल्म जय हो में डेजी शाह को मौका दे कर उन्हें बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री बना दिया। डेजी शाह अब एक फिल्म में काम करने के लिए कम से कम 2 करोड रुपए मेहताना लेती है।

पति के साथ करने वाले काम को अजगर के साथ करती थी यह महिला, इसके आगे जो हुआ कमजोर दिल वाले न जाने...

उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म में काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन यह भी सच है कि सलमान खान की वजह से डेजी आज बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री बन पाई है, बॉलीवुड में ऐसा काम सिर्फ सलमान खान ही कर सकते हैं।

loading...