Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

खान की फिल्में क्यों हो रही है फ्लॉप? रणवीर ने दिया ऐसा जवाब...

मुंबई: हर साल की तरह पिछले साल 2018 में भी कई फिल्में रिलीज हुई। जिनमें से कुछ फिल्में सफलता की गारंट माने जाने वाले ‘खान’ की भी रही है। लेकिन उनका जलवा वैसा नहीं रहा, जिसके लिए वे खास तौर पर जाने जाते हैं। वहीं जब इस बारे में अभिनेता रणवीर सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने शानदार जवाब दिया।

इससे पहले बता दें कि साल 2018 में सलमान खान की 'रेस 3' फिल्म आई। हालांकि ये फिल्म आने पहले काफी सुर्खियों में थी, लेकिन जिस रफ्तार से आई उसी रफ्तार से चली भी गई। वहीं आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। जबकि साल के अंतिम समय में ‘बॉलीवुड किंग’ शाहरूख खान की फिल्मी 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर जीरो साबित हुई।

वहीं अगर रणवीर सिंह की बात करें तो साल 2018 के शुरुआत में ही रणवीर की एक फिल्म 'पद्मावत' ने पैसों की बारिश कर दी, जबकि साल के अंत में रिलीज हुई रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' ने आज भी बंपर बिजनस कर रही है। इस तरह से पिछला साल खान के लिए खतरे से खाली रहा वहीं रणवीर के लिए बेहद की शानदार साबित रहा। ऐसा सिर्फ हम नहीं कह रहे बल्कि रणवीर को भी ऐसा ही लगता था।

दरअसल, बुधवार को रणवीर की आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है, जिसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट दिखेंगी। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर, फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी मौजूद रहे।

इस दौरान रणवीर से जब तीनों खान के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को आधार बनाकर रणवीर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैंने जिन फिल्मों में शिद्दत से काम किया है, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया’। रणवीर ने कहा कि, पिछला साल मेरे लिए कमाल का साल रहा।

उन्होंने कहा कि, मैं जानता हूं कि सब लोग खूब मेहनत करते हैं, और जब किसी की फिल्म‌ नहीं चलती तो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता, मैं भी इसी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और इसी इंडस्ट्री से सबका पेट पलता है।

loading...