Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

बेहद ही हॉट है प्रतिक बब्‍बर की गर्लफ्रेंड, लखनऊ में कर रहे हैं शादी, डेट फाइनल

लखनऊ: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। दीपिका-रणवीर और प्रियंका के बाद अब अभिनेता प्रतीक बब्‍बर की भी शादी तय हो चुकी है। प्रतीक अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्रतीक और सान्या की शादी 22 से 23 जनवरी तक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में होगी।

हालांकि प्रतीक बब्‍बर अब तक अपने आप को एक कामयाब अभिनेता के तौर पर स्थापित नहीं कर सके हैं, लेकिन क्योंकि वह दिग्गज अभिनेता राज बब्‍बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे हैं। इसलिए वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हाल के दिनों में प्रतिक के पिता राज बब्‍बर फिल्मी दुनिया से दूर राजनीतिक की दुनिया में हैं।

राज बब्‍बर, आजादी के बाद देश पर सबसे अधिक दिनों तक शासन करने वाली राजनीतिक पार्टी कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष हैं। वहीं सान्‍या के पिता पवन सागर भी राजनीति से जुड़े हैं। हालांकि फर्क है कि राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं जबकि पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं।

प्रतीक की शादी की बात करें तो कार्यक्रम का आयोजन प्राइवेट स्तर पर किया जाएगा। जिसमें परिजनों के अलावा कुछ खास नेता और अभिनेता भी शामिल हो सकते हैं। प्रतिक और सान्या की जानपहचान कई सालों से थी, लेकिन दो साल पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। जबकि पिछले साल इसी तारीख पर प्रतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई की थी।

32 साल के अभिनेता प्रतीक बब्बर ने बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना समेत कुछ अन्य फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं सान्या निफ्ट स्नातक हैं। जो फिल्म निर्माण में डिप्लोमा लेने के लिए लंदन फिल्म एकेडमी तक जा चुकी हैं। कहा जाता है कि सिनेमा के प्रति प्‍यार ही दोनों को साथ लेकर आया है।

loading...