Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

अभिनंदन की वापसी- प्रीति जिंटा का बयान सबसे अलग...

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी फाइटर जेट F-16 को मार गिराने वाले भारतीय वायुसेना के विंग कंमाडर अभिनंदन भारत लौट आए हैं। अभिनंदन के वतन वापसी पर देश की जनता से लेकर नेता और अभिनेता तक सभी वंदन कर रहे हैं, तो कुछ लोग पाकिस्तान को भरा-बुरा भी कह रहे हैं।

इस बीच अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने उन सभी लोगों से अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय पायलट की पराक्रम की गाथा बयां करते हुए बेहद ही शानदार बात कही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनंदन का वंदन करते हुए कहा, अमेरिका के लोग भी इस बात से हैरान हैं कि 65 साल पुराने रशियन मिग-21 ने मेड इन अमेरिका और पाकिस्तान को बेचे गए एफ-16 को मार गिराया है।

पाकिस्तानियों ने अपने ही F-16 फाइटर पायट को मांर डाला, भारत के अभिनंदन PAK से लौट आए!

बता दें कि पाकिस्तान में एफ-16 को खूंखार फाइट विमान माना जाता है, जिसे भारतीय वायुसेना के विंग कंमाडर अभिनंदन ने MiG-21 फाइटर जेट से मार गिराया है। हालांकि इस संघर्ष के दौरान अभिनंदन का विमान भी क्रैश कर गया था लेकिन वह पैराशूट की मदद से बाहर निकलने में कामयाब रहे थे।

विमाने से निकल कर वह पाकिस्तानी सीमा में जा पहुंचे, जहां से उन्हें पाकिस्तानी सेना ने अपनी हिरासत में ले लिया। जिन्हें भारत सरकार से दवाब दिए जाने के बाद रिहा करना पड़ा है। अभिनंदन की रिहाई पर प्रीति के साथ-साथ अन्य कई लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिन लादेन के बेटे हमजा पर सऊदी सरकार का बड़ा फैसला

लेकिन अभिनेत्री प्रीति जिंटा पाकिस्तान के खिलाफ भारत की इस जीत का श्रेय विमान को नहीं बल्कि भारतीय पायल के प्रशिक्षण को दिया है। उन्होंने कहा कि, यह पाटलट ट्रेनिंग का कमाल है, सबसे बेहतरीन प्लेन वो है जिसमें शानदार पायलट है।

इसके साथ ही उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में अभिननंदन और उनके परिजनों को लेकर कहा, “मैं बहु खुश हूं, मैं सिर्फ महसूस कर सकती हूं कि उनके परिजनों को कैसा लग रहा होगा। एक-एक लम्हा पूरी जिंदगी की तरह लग रहा है और मेरा दिल जोर से धड़क रहा है। हम आपकी बहादुरी एवं साहस को सलाम करते हैं।

अभिनंदन को भारत भेजने से पहले PAK ने खेला घिनौना खेल, VIDEO भी है लेकिन

loading...