Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

सलमान और जीजा आयुष समेत सात के खिलाफ केस दर्ज

मुजफ्फरपुर: बॉलीवुड में दबंग खान और भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मों के अलावा कोर्ट-कचहरी से जुड़े विवादों को लेकर भी सलमान खान कई बार तर्चा में आ चुके हैं। इस क्रम में सलमान के खिलाफ एक और केस दर्ज किए जाने का आदेश दिया गया है।

मामले में सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनजे जीजा और बॉलीवुड में डेब्यू करने का इंतजार कर रहे अभिनेता आयुष शर्मा समेत कुल सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए जाने का आदेश दिया गया है। दरअसल, बिहार की एक अदालत ने बुधवार को मुजफ्फरपुर जिले के एक थाना प्रभारी को आदेश दिया कि सलमान और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर ममाले की जांच की जाए।

जानिए जन्मदिन पर क्या करेंगे पीएम मोदी- तैयारियां शुरू

सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने से जुड़े इस मामले में मुजफ्फरपुर व्यवहार न्यायालय के अनुमंडलीय न्यायिक दंडाधिकारी (पूर्वी) शैलेंद्र राय ने वकील सुधीर ओझा द्वारा दायर एक परिवाद पत्र पर सुनवाई करते हुए मिठनपुरा थाना प्रभारी को सलमान खान, वरीना हुसैन, आयुष शर्मा समेत सात कलाकारों के खिलाफ धारा 120 बी, 295 (क), 298, 153 तथा 153 (ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

बता दें कि वरीना हुसैन सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि की एक्ट्रेस है। ये फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है। जिस पर आरोप लगाते हुए अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर अदालत में छह सितंबर को एक परिवाद पत्र दायर करते हुए सलमान खान और प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का आरोप है।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

सुधीर ओझा का आरोप है कि लवरात्रि नाम की यह फिल्म पांच अक्टूबर को दुर्गा पूजा के समय रिलीज होने वाली है, जो नवरात्रि त्योहार का मखौल उड़ाकर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने की एक साजिश है। जिसके बाद कोर्ट मे सलमान खान के साथ-साथ फिल्म के अभिनेता, अभिनेत्री और निर्देशक समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि लवरात्रि फिल्म के अभिनेता आयुष सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं।

नवाजुद्दीन की पत्नी का गंदा वीडियो हुआ वॉट्सऐप पर वायरल, लोग भेज रहें गंदे मैसेज

loading...