Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

रेप के आरोप मे मिली जमानत के बाद, मिथुन के बेटे ने चोरी-चुपके इस दिन कर ली शादी!

मुंबई: बॉलीवुड में अपने डांस और एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। शादी के 5 दिन पहले ही रेप का आरोप लगने के बाद जेल गए महाअक्षय को फिलहाल जमानत दे दी गई है। जमानत की इस खबर के बाद अब एक और खबर आ रही हैं जिसकों सुनकर सब लोग हैरान हैं।

जानकारी के मुताबिक, रेप के आरोप मे जेल जाने से पहले महाअक्षय का शादी एक्ट्रेस मदालसा से 7 जुलाई को होने वाली थी। लेकिन इस शादी से पहले ही उन्हें जेल जाना पड़ा। फिलहाल आई खबरों के अनुसार, 7 जुलाई को जमानत मिलने के बाद मिमोह उर्फ महाअक्षय ने इसी दिन कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि ये बाद किसी को पता नही चल सकी थी।

सनी लियोन ने बताये अपने जिन्दगी के कई राज, इस तरह से जान सकेंगे आप

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और मदालसा की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वे शादी शुदा लग रहें हैं। बता दें कि, सोमवार को संगीत सेरेमनी भी हुई थी और इसके बाद आज शादी की रस्में अदा की जाएंगी। इऩ दोनों स्टार्स की शादी मिथुन के ऊटी स्थित होटल से ही हो रही है। बताया जा रहा है कि रेप लगने के आरोप के बाद अब शादी मे आने वाले मेहमानों का लिस्ट छोटी कर दी गई है।

बता दें कि, अभी हाल ही में, एक एक्ट्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर रेप और उनकी पत्नी पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था जिसके चलते मिमोह को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए एफआईआर मे कहा था कि, महाअक्षय ने धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। इस बात का विरोध करने के बाद मिमोह ने उस एक्ट्रेस से शादी करने का वादा किया था और उसके साथ 3 साल तक शारीरिक संबंध इसी बात के सहारे बनाया था।

अपनी इन फोटोज के जरिए सपना चौधरी ने किया जोरदार धमाका, पूरी तरह मर मिटे लोग

एक्ट्रेस ने मिमोह के शादी के 5 दिन पहले जब यह बात बताई तो हडकंप मच गया। पुलिस मिमोह की शादी होने वाले वेन्यू पर पहुंची और मिमोह को अपने साथ ले गई। इसके बाद शादी टल गई। दुल्हन का परिवार भी वेन्यू से वापस लौट गया। फिलहाल अभी मिमोह की जमानत हो गई है और उन्होंने मदालसा से 7 जुलाई को ही शादी भी कर ली है।

सचिन तेंदुलर की लाडली ने लगाई अंबानी की पार्टी मे आग, लोग हो गए घायल

REPORT BY: ANKITA SINGH   

loading...