Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

शादी के जोड़े में नजर आए मिथुन के बेटे और बहू, लग रहे हैं बेहद खूबसूरत

मुंबई:  बॉलीवुड में अपने डांस और एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। शादी के 5 दिन पहले ही रेप का आरोप लगने के बाद जेल गए महाअक्षय को फिलहाल जमानत दे दी गई है। जमानत के बाद अब मिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा से शादी कर ली है। शादी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

लंबे समय से बीमार चल रहे मिथुन चक्रवर्ती ने आखिरकर कल अपने बेटे मिमोह और अपनी नयी नवेली बहू को आशीर्वाद दिया। बता दें कि, इऩ दोनों स्टार्स की शादी मिथुन के ऊटी स्थित होटल से हुई। रेप लगने के आरोप के बाद शादी मे आने वाले मेहमानों की लिस्ट को छोटा कर दिया गया था। फिलहाल अब मिमोह की शादी मदालसा से हो गई है और दोनो एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

ठग के बाद अब आमिर बनने जा रहे हैं आध्यात्मिक गुरु, आलिया भट्ट देंगी साथ

बता दें कि, शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें मिमोह और मदालसा शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन दिनों की जोड़ी को लोग बहुत पसन्द कर रहे हैं। अपनी शादी की फोटो को खुद मदालसा और मिमोह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक, मिथुन के बेटे की शादी को मिमोह की वकील प्रियंका कृपाशंकर दुबे ने कंफर्म भी किया है।

शादी के जोड़ो मे मदालसा काफी खूबसुरत लग रही थी वहीं मिमोह भी काफी स्मार्ट लग रहे थे। मिमोह की वकील प्रियंका ने शादी को लेकर बताया कि , 'मंगलवार को हिंदू रीति-रिवाज से मदालसा और मिमोह की शादी हो गई। इससे पहले 7 जुलाई को ही दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी कर ली थी’। बता दें कि मदालसा फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। मदालसा की मां एक्ट्रेस शीला शर्मा हैं। शीला ने 1988 में आई महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था।

जस्टिन की नकल करते दिखे विराट और अनुष्का, किया एक जैसा काम

फिलहाल अब शादी के बाद दोनों परिवार निश्चिंत नजर आया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो मे मदालसा का पूरा परिवार नजर आ रहा है। बता दें कि, शिकायतकर्ता ने मिमोह की शादी रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। शादी के 5 दिन पहले ही एक एक्ट्रेस का रेप का आरोप लगने के बाद मिली जमानत के बाद अब मिमोह पर कोई दबाव नही है।

कैंसर से लड़ते हुए, सोनाली का पहला नया लुक आया सामने, देखकर रह जाएंगे हैरान

REPORT BY: ANKITA SINGH   

loading...