Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

कचरे के डिब्बे में फेंक गए थे घरवाले, मिथुन चक्रवर्ती ने पाला पोसा अब दिखती है ऐसी...

MUMBAI:- मिथुन चक्रवर्ती की एक अनकही कहानी, मिथुन चक्रवर्ती है वो महान अभिनेता जिसने कचरें में पड़ी बच्ची को लगाया अपने सीने से और नाम दिया दिशानी चक्रवर्ती। दिशानी से मिथुन बेपनाह प्यार करत है।

‘बेशर्म’ हो चूकी है ये 4G गर्ल, आपने देखा क्या?

आज से कुछ साल पहले सड़क के किनारे एक बच्ची कूड़े के डब्बे में पड़ी रो रही थी। ये बात जब बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती को पता चली तो उन्होंने उसे गोद लेने का फैसला किया। इसमें मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने भी उनका साथ दिया। योगिता बच्ची को गोद लेने के लिए इतनी उत्साहित थी कि एक रात में ही गोद लेने की सारी औपचारिकताएं पूरा कर लिया गया था।

दिशानी को मिथुन औऱ योगिता ने काफी लाड़ प्यार से पाला है। तीनों बेटों से ज्यादा मिथुन अपनी बेटी दिशानी को प्यार करते है। दिशानी घर में सबकी दुलारी है। दिशानी अब काफी बड़ी हो चूकी है। वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वो न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही है।

बार डांसर से प्यार और खर्च किए 2 करोड़- फिर क्यों दी दर्दनाक मौत...

पिता मिथुन की तरह ही दिशानी एक बड़ी स्टार बनना चाहती है। मिथुन जाने जाते है कल्याण और सुधार कार्यों के लिए, कई जिदंगियों को दे चूके है एक बेहतर कल। कई अस्पतालों और संस्थाओं की स्थापना करवा चूके है मिथुन। जिस देश में पैदा होते ही बेटियों को मार दिया जाता है उसी देश में मिथुन चक्रवर्ती जैसे लोग देते है बच्चियों को पिता का नाम।   

छोटी उम्र में इस लड़की ने दुनिया को बनाया अपना दिवाना, करती है ये काम

loading...