Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

गुस्से से उबली कंगना तो सबकी उड़ी हवाइयां, कहा- ये लोग मेरे खिलाफ गैंग बनाकर बैठे हैं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, और आज भी दर्शकों को द्वारा उसी अंदाज में पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कंगना रौनत मुख्य किरदार झांसी की रानी की भूमिका है, जबकि कंगना का दावा है कि फिल्म के 70 प्रतिशत हिस्से को उन्होंने डायरेक्ट भी किया है, यानी फिल्म का निर्देशन भी कंगाना ने ही किया है।

एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात करा रही है, वहीं दूसरी तरह अन्य कई बातों को लेकर भी फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी है। जबकि फिल्म के कारण कंगान रनौत भी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच कंगना से हाल ही में मुंबई में स्कूली बच्चों के लिए रखी गयी 'मणिकर्णिका' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं।

इस दौरान कंगना से पूछा गया कि, क्रॉस प्रमोशन के इस दौर में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उनकी इस फिल्म‌ को उस तरह प्रमोट नहीं किया जैसे की वो अन्य कलाकारों की फिल्मों के साथ करते हैं?

असल में भी काफी बोल्ड है 'गंदी बात' वाली ये लड़की, गूगल पर सर्च हुई

इस सवाल का जवाब देते हुए कंगाना फिल्म इंडस्ट्री पर उबल पड़ीं कहा कि, मेरे‌ खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। कंगना ने कहा कि ये लोग मुझे क्या प्रमोट करेंगे, खुद को ही प्रमोट कर लें तो बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि, क्या झांसी की रानी मेरी चाची हैं? वो आपकी भी उतनी ही हैं, जितनी की मेरी हैं। तो ये लोग (बॉलीवुड) डर क्यों रहे हैं? इसलिए कि मैंने नेपोटिज्म पर बात की? इन सबकी हवाइयां उड़ गईं हैं। ये लोग गैंग बनाकर बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि, मुझे इनके‌ साथ काम ही नहीं करना, मैं इनके मुंह पर कहती हूं। कंगना ने कहा कि, हमने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' आने वाली पुश्तों के लिए बनायी है। उन्होंने कहा कि आज अगर हम आजाद हैं तो सिर्फ कंगना रनौत नहीं पूरा भारत आजाद है।

स्टार ऑफ द मिलेनियम पर महानायक का बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कंगना ने अभिनेत्री आलिया भट्ट और आमिर खान समेत अन्य कई सितारों का नाम लेते हुए कहा था कि ये लोग अपनी फिल्मों के लिए बुलाते हैं, लेकिन जब उन्होंने मणिकर्णिका के लिए बुलाया गया तो वे नहीं आए।

इस दिग्गज एक्टर की पत्नी है सोशल मीडिया पर अपना जख्म दिखाती महिला

loading...