Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

'सत्यमेव जयते' मे पहली बार, एक्शन के बजाय रोमांस करते दिखे जॉन, हुआ दूसरा गाना रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। उनकी चर्चा की वजह उनकी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' है। एक खास कहानी पर आधारित यह फिल्म लोगों को काफी पसन्द आएगी। फिलहाल आपको बता दें कि,जॉन अब्राहम कि इस फिल्म को पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसन्द आ रहा है। एक्शन पर आधारित इस फिल्म का मुख्य किरदार को जॉन अब्राहम ही निभा रहें हैं। वो इस फिल्म मे देश में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे। इस एक्शन फिल्म मे उनके साथ एक्ट्रेस आएशा शर्मा नजर आएंगी। इस फिल्म मे इन दोनों की कमेस्ट्री लोगों को काफी पसन्द आ रही है। बता दें कि, फिल्म 'सत्यमेव जयते' का पहला गाना 'दिलबर' रिलीज कर दिया गया था। इस गाने के बाद अब फिल्म को दूसरा गाना ‘पानियों सा...' रिलीज किया गया है।

असिस्टेंट डायरेक्टर ने की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बताया जा रहा है कि यह गाना एक्शन फिल्म मे एक रोमांटिक ताजी हवा की तरह है जो लोगो एक पल के लिए प्यार का एहसास कराता है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक पुलिस वाले की भूमिका करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का पहला गाना 'दिलबर' साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का रीमेक है। बता दें कि, यह सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था।

जॉन अब्राहम की इस फिल्म को डायरेक्शन मिलाप जावेरी ने किया है। इसके साथ ही इस फिल्म को भूषण कुमार व निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। देश ने हर रोज बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर बनी इस फिल्म मे जॉन अब्राहम के साथ मनोज वाजपेयी भी नजर आएंगे। इससे पहले आई जॉन की फिल्म परमाणु को भी लोगों ने बहुत पसन्द किया था। इस फिल्म की कहानी लोगों के दिलों को छु गई थी। फिलहाल जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी।

बॉलीवुड में अपना लम्बा सफर पूरा होने पर, माधुरी दीक्षित ने किया ये खास काम

REPORT BY: ANKITA SINGH

SECOND SONG

 

loading...