Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

अब ऐसी दिखती हैं यह मशहूर एक्ट्रेस, 46 साल बाद भी हैं कुंवारी कन्या!

मुंबई: औरत हो मर्द शादी हर किसी के लिए जरूरी होता है, ऐसे में कई लोग तो कई शादियां करते हैं जबकि कुछ लोगो जीवन पर कुंवारा या कुंवारी ही रह जाते हैं। ऐसे में अगर आप खास तौर पर बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई ऐसे सितारें है जिन्होंने शादी नहीं बल्कि शादियां की है। वहीं इस बॉलीवुड नें कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिनकी उम्र 40-50 के करीब हो चुकी है, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है।

हैरानी की बात तो यह है कि अब तक शादी न करने वाले इस तरह के कलाकारों में से कुछ ऐसे भी हैं, जिनकी रंगत देखकर ऐसा लगता है जैसे वह कभी शादी करेंगे नहीं है। ऐसे लोगों में एक नाम सुपर स्टार सलमान खान का भी है। लेकिन आज यहां बात सलमान की नहीं बल्कि एक ऐसे अभिनेत्री की हो रही है जिनकी सुंदता की मिसाल दी जाती है, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

बॉस के साथ डेट पर जाने वाले को ही मिलेगी यह नौकरी, सैलरी 65 लाख

हालांकि इसके पीछे उनक कुछ नीजी कारण भी हो सकता है, दरअसल आज जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है, और फिल्म इंडस्ट्री में उनकी पहचान तब्बू नाम से की जाती है। बता दें कि 4 नवंबर 1971 को जन्मी तब्बू यानी तबस्सुम हाशमी 46 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

अब कुत्ता पालने के लिए भी लेना होगा लाइसेंस, सरकार ने जारी किया आदेश!

एक जमाने में और आज भी मीडिया में अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरा करती थी, लेकिन अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल के साथ शादी की है, जिनके बच्चे अब बड़े भी हो चुके हैं, लेकिन तब्बू के अब तक कोई ऐसा नहीं मिला जो उनका जीवनसाथी बन सके। मीडिया ने कई बार तब्बू से इस संबंध में सवाल भी किए हैं, लेकिन उन्होंने इसका कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है।

सामने आई दिपिका की जुड़वा बहन, रह चुकी है रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड

loading...