Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

कई शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर के बाद भी अब तक कुंवारी हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस!

मुंबई: वैसे तो प्यार इश्क और शादी हर इंसान की जिंदगी का अहम हिस्सा होता है, ऐसा कहा जाता है कि ये तीन चीजें जिसकी जिंदगी में नई आई उसका दाम्पत्य जीवन सफल नहीं हो सकता। आम तौर पर लोगों को कई बार प्यार होता है, लेकिन शादी एक ही बार करने की परंपरा रही है। हालांकि बदलते जमाने के साथ ये परंपरा भी बदल रही है, क्योंकि ऐसे कई उदाहरण हैं जिनके जीवन में कई बार नए-नए प्यार आए, जिनमें से कुछ लोगों ने एक दो नहीं बल्कि तीन चार शादियां भी की, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें प्यार तो कई बार हुआ लेकिन शादी की बात करे तो आज भी सिंगल ही हैं।

ऐसे लोगों में एक चर्चित नाम और चेहरा है बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल का, जो 41 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि अमिषा का कभी किसी से प्यार नहीं हुआ, लेकिन वो अपने प्यार को शादी के बंधन में बंधने में अब तक नाकाम रही हैं। नौ जून 1976 को जन्मी अमिषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की, इस फिल्म ने पूरे इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया और अमिषा पटेल चंद दिनों में ही स्टार बन गई।

प्रीति जिंटा ने बदल लिया अपना नाम, ये है उनका नया नाम...

बताया जाता है कि इस दौरान अमिषा अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई ही कर रही थी, जब उन्हें इस फिल्म के लिए ऑफर मिला, इसलिए पहले उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया, जिसके बाद इस फिल्म का ऑपर करिना कपूर को मिला, लेकिन कुछ समय बाद ही करिना ने भी फिल्म छोड़ दी, जिसके बाद घुम-फिर कर 'कहो ना प्यार है' फिल्म का ऑफर फिर से अमिषा के पास पहुंचा और तब उन्होंने इस फिल्म के लिए हां की थी।

आकाश अंबानी की सगाई का रॉयल कार्ड, पंडित ने खोला तो देखते ही रह गए...

जिसके बाद साल 2001 में अमिषा पटेल की एक और फिल्म गदर-एक प्रेम कथा ने फिर से इंडस्ट्री को हिला दिया, इस फिल्म के लिए अमिषा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला, लेकिन इसके बाद साल 2002 में अमिषा की तीन फिल्में फ्लॉप हो गई। लेकिन इसके बाद भी अमिषा बहॉलीवुड में काम करती रही। आपको बता दें कि फिल्मी सफर के दौरान अमिषा पटेल कई बार अलग-अलग लोगों के साथ प्यार और अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रही।

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर पर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अमिषा के अफेरयर की चर्चा जिन लोगों के साथ हुई उनमें से अधिकांश लोग पहले से शादी-शुदा, लिहाजा इनके साथ उनका घर बस नहीं सका। अगर अमिषा पटेल के कुछ खास लोगों के साथ अफेर की बत करें तो इनमें प्रमुख हैं जाने माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट, जिनसे अमिषा की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई, जिसके बाद इन दोनों के बीच प्यार का आगाजा हुआ। दावा तो ऐसा भी किया जाता है कि इन दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

भट्ट के बाद अमीषा की मुलाकात लंदन बेस्ड बिजनेसमैन कानव पुरी से हुई, और इन दोनों के बीच डेटिंग-सेटिंग भी चली लेकिन शादी से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।  जिसके बाद अमीषा पटेल की अफेयर्स चर्चा नेस वाडिया के साथ चली, जो एक भारतीय बिजनेसमैन हैं। कहा जाता है कि नेस और अमीषा की मुलाकात मुंबई के एक जिम में हुई थी, जिसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा तेज होने लगी,  हालांकि यहा भी शादी से पहले ही बात बिगड़ गई और ये दोनों अलग हो गए।

जिसके बाद अमीषा की अफेयर की चर्चा मशहूर प्रोड्यूसर और बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के साथ चली, खबरों के अनुसार ये दोनों न सिर्फ एक दूसरे को डेट करते थे, बल्कि अमीषा पटेल कुणाल और उनकी पत्नी शामली के साथ एक ही घर में रहते भी थे। हालांकि इन दोनों के बीच कैसे संबंध थे, इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं है। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी अमिषा पटेल सिंगल हैं ये बात पक्की है। अगर आप हाल के दिनों की बात करे तो अमिषा पटेल फिर से अपने करियर की ओर फोकस कर रही हैं।

loading...