Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

रेप के मामले मे, शादी वाले दिन ही इस एक्टर को मिली जमानत

मुंबई: बॉलीवुड में अपने डांस और डायलॉग के लिए मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। उनकी ये चर्चा किसी फिल्म या उनकी फिटनेस के लिए नही बल्कि उनपर लगे रेप के आरोप के कारण हो रही है। लेकिन फिलहाल आई खबरों के अनुसार, महाअक्षय को अग्रिम जमानत मिल गई है। जी हां, रोहिणी जिला अदालत में शनिवार को सुनवाई होने के बाद मिमोह उर्फ महाअक्षय को जमानत दे दी गई है।

बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर एक एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था। इन आरोप में महाअक्षय के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और महाअक्षय की मां योगिता बाली पर भी पीड़िता ने धमकाने और उसे गर्भपात करवाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। पीड़ित एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा महाअक्षय की शादी के 5 दिन पहले किया था।

धड़क के रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

जब पीड़िता को महाअक्षय के शादी का खबर पता चली तो उसे सदमा लग गया और वो डिप्रेशन में चली गईं। इसके बाद पीड़ित एक्ट्रेस ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद एक्ट्रेस द्वारा लिखवाए गए एफआईआर की कॉपी सामने आई जिसमें पीड़िता ने पूरी बात बताई थी। सामने आए एफआईआर की कॉपी मे लिखा था कि, मिमोह (महाअक्षय) और पीड़िता दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

इन दोनों की मुलाकात अप्रैल 2015 में हुई थी। जिसके बाद इनकी बातें फोन पर भी होने लगी। मुलाकात के एक महीने बाद मिमोह ने एक्ट्रेस को अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। जहां मिमोह ने एक्ट्रेस को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। एफआईआर के मुताबिक, संबंध बनाने के बाद मिमोह ने एक्ट्रेस के साथ शादी का झूठा वादा किया और 4 साल तक उसका रेप करता रहा।

समुद्री लुटेरे जैक स्पेरो की इतनी बुरी हालत देख, लोगों को लगा सदमा, नही कर पाए यकीन!

इस सिलसिले के बीच जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई तो मिमोह ने बच्चा गिराने के लिए उसे कुछ दवाई लाकर दीं और कहा कि इसे खा लो, वो करियर के ऐसे मुकाम पर बच्चा नहीं चाहता है। वहीं जब एक्ट्रेस ने दिसंबर 2017 में मिमोह को याद दिलाया कि उन्होंने शादी का वादा किया था तो वो कुछ न कुछ कहकर टालता रहा और एक्ट्रेस से कहा कि वो अपने परिवार को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

महाअक्षय ने पीड़िता से कहा कि, हमारी कुंडली नहीं मिल रही है इसलिए शादी नहीं हो सकती है। वहीं कुछ दिनों बाद ही उनकी मिमोह की मां योगिता बाली ने भी एक्ट्रेस को कॉल कर धमकाया और कहा कि सपने में भी वो उनकी बहू नहीं बन सकती है। इसके साथ ही योगिता ने यह बात मिथुन चक्रवर्ती को बताने से मना किया। बता दें कि, आज 7 जुलाई को ही महाअक्षय की शादी एक्ट्रेस मदालसा से होने वाली है।

जन्मदिन की पार्टी में जब धोनी ने किया ये काम, तो विराट के बजाय अनुष्का दिखी नाराज!    

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...