Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहन, फिल्मों में कभी नहीं दिखेंगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिनके माता-पिता, भाई बहन, बेटा-बेटी, नाती-पोता यानी पूरा खानदान फिल्मों से जुड़ा है। वहीं, 'नाम शबाना', 'पिंक' 'बेबी' और 'जुड़वां 2' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि उनकी बहन का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है।

दरअसल, तापसी पन्नू अपनी बहन शगुन के फिल्मों में आने को लेकर कहा, वह कभी फिल्मी दुनिया से जुड़ना नहीं चाहती। अपन बहन को कैमरा-अनुकूल शख्स नहीं होने का हवाला देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बहन कभी फिल्मों में आना ही नहीं चाहती, उसकी कोई ऐसी प्लानिंग नहीं है कि वह फिल्मों में आ सकती है।

दुनिया के इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों के लिए होगा आखिरी फीफा विश्व कप!

तापसी ने कहा कि मेरी बहन कभी मेरे सेट पर भी आना पसंद नहीं करती। आपको बता दें कि हाल ही में तापसी अपनी बहन के साथ रोम में दिखीं थीं, जहां तापसी एक ऑनलाइन फैशन कंपनी 'कूव्स डॉट कॉम' के कैंपेन की शूटिंग के लिए गईं थीं, यहां उनके साथ उनकी बहन शगुन भी मौजूद थी, जहां इन दोनों बहनों ने जमकर मौज-मस्ती की।

गर्लफ्रेंड के साथ गंदी हरकत करता था यह मशहूर बॉलीवुड एक्टर, भेजा गया जेल

मीडिया से बात करते हुए तापसी ने अपनी शूटिंग अनुभव को लेकर कहा कि, वहां काफी आजादी थी, ऐसा लगा रहा था जैसे छुट्टियां बिताने आई हूं। तापसी बड़ी बहन के नाते बताया कि वह अपनी बहन पर हमेशा नजर रखती है और उनकी सुरक्षा का खास ख्याल रखती हैं।

मौत से पहले ही हो गया था श्रीदेवी का पुनर्जन्म, अब सामने आई तस्वीरें!

loading...