Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

गैंगस्टर ने दी सलमान को जान से मारने की धमकी!

मुंबई: बॉलीवुड में ‘दबंग खान’ के नाम से मशहूर सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद से सलमान की सुरक्षा पहले के मुकाबले और भी कड़ी हो चुकी है। खबरों के अनुसार सलमान को जान से मारने की धमकी जोधपुर में गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट सुनवाई के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि वह सलमान को अभी नहीं मारेगा। लेकिन वह जोधपुर में ही सलमान को निशाना बनाएगा। इस तरह लॉरेंस ने सलमान को ओपन चैलेंज दे दिया है।

इटावा की है यह HOT एक्ट्रेस- मर्दों के साथ शारीरिक संबंध पर...

हालांकि यह गैंगस्टर सलमान को किस लिए मारना चाहता है इस संबंध में फिलहाल को पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में कोर्ट में पेशी के लिए जोधपुर आना होता है।

इस एक्ट्रेस को सताया डर, कहीं आकाश ना हो अगला बिगबॉस विनर

आपको बता दें यह गैंगस्टर पंजाब का रहने वाला है, लेकिन उसने राजस्थान के जोधपुर समेत अन्य शहरों में कारोबारियों के बीच दहशत फैला रखा है। बताया जाता है कि अब वह आनंदपाल की गैंग को अपने कब्जे में लेना चाहता है, हालांकि फिलहाल वह पुलिस की पकड़ में हैं।

VIDEO: मुसलमानों के लिए लड़ पड़ीं स्मृति ईरानी- लेकिन नही बनी बात!

loading...